logo-image

नाव के किनारे आकर लड़की बना रही थी रील, अचानक हो गया 'खत्म टाटा बाय'

एक नाव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला नाव पर कुछ करने की कोशिश कर रही है. ये अपने आप में हैरान करने वाला वीडियो है.

Updated on: 11 Aug 2023, 03:58 PM

नई दिल्ली:

अगर आप घूमने जाते हैं तो आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. क्या पता आपको इस वीडियो से कुछ सीख मिल जाए. सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हम सभी से जुड़े होते हैं. मसलन, इस वीडियो को देखने के बाद अगर आप कहीं घूमने जाएंगे तो अपने दायरे में ही मौज-मस्ती करेंगे, वरना जो इस महिला के साथ हुआ वो किसी के साथ भी हो सकता है.

इस खबर को भी पढ़ें- 22 साल की लड़की को हुआ 53 साल के आदमी से प्यार, दोनों ने खुलकर बताई अपनी लव स्टोरी!

क्या उसकी जान बच गई होगी?
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाव पर कुछ लड़कियां नजर आ रही हैं. सभी लड़कियां नाव पर मस्ती कर रही हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी टूरिस्ट पैलेस का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की नाव के एकदम अगले छोर पर खड़ी है. वह कुछ करने की कोशिश कर रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by One More Time Ibiza (@onemoretimeibiza)

लेकिन लड़की को क्या पता कि उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में उसे पता भी नहीं है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की अचानक नाव से नीचे गिर जाती है और नाव की चपेट में आ जाती है. हालांकि लड़की नाव पकड़ लेती है, वीडियो को देख ऐसा लगता है कि उसकी जान बच गई होगी. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि शायद वह असल में एक एंकर थीं? इस पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इसका कोई मतलब नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि अगर वह किनारे पर जाकर मस्ती करेगी तो यही होगा ना?एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है, नाव के इंजन की चपेट में तो नहीं आई होगी? कई यूजर्स वीडियो पर मजे ले रहे हैं और लिख रहे हैं कि लड़की के साथ सही हुआ है. कुछ लोगों ने बच्ची की हालत के बारे में पूछा है.