logo-image

Viral Today Video: चालान के नाम पर युवक पर आया भूत, देख लोगों ने कहा- 'वाह क्या एक्टिंग है बाबा'

हमारे देश में ट्रैफिक नियम तोड़ना आम बात है. रोजाना कई लोग ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं

Updated on: 20 May 2023, 03:20 PM

highlights

  • पुलिस ने पकड़ा तो आई माता
  • बाइक पर चार सवारी कर रहे थे
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

हमारे देश में ट्रैफिक नियम तोड़ना आम बात है. रोजाना कई लोग ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं. इनकी लापरवाही के कारण कई मासूम शिकार हो जाते हैं. आपने कई बार सड़कों पर ऐसी घटना देखी होगी, जब सामने वाले की कोई गलती नहीं होती और दूसरे की लापरवाही से उसकी जान चली जाती है. ऐसे लोगों की एक लंबी फेहरिस्त है . पुलिस लोगों को ट्रैफिक नियमों को लेकर जागरुकता अभियान चलाती है, लेकिन फिर भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. आज हम ऐसा ही एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें कुछ युवक ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर बाइक चला रहे हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Viral Video: कान में कीड़े ने बनाया मकान, वीडियो देख हो जाएंगे आप हैरान

पुलिस ने पकड़ा तो भूत बन गया
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस अधिकारी ने चार बच्चों को पकड़ा है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान इन युवकों को पकड़ लिया. वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है, वह कह रहा है कि ये चारों एक ही बाइक पर सफर कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें रोक लिया गया. पुलिस कर्मियों ने बताया कि यह वीडियो गुजरात का है लेकिन आगे क्या होता है वीडियो में. यह अपने आप में आश्चर्यजनक है. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक युवक अजीबोगरीब हरकत करने लगता है, जैसे कोई भूत उसके ऊपर आ जाता है.

वीडियो देख लोगों युवकों को किया ट्रोल
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि दो डंडे लगेंगे, होश उड़ जाएंगे सारे. एक यूजर ने लिखा कि घटिया एक्टिंग के लिए 10 रुपये काट लो. एक यूजर ने लिखा कि एक गलती कर रहा है ऊपर से नौटंकी कर रहा है. इनकी वजह से सड़कों पर हादसे होते हैं. कई लोगों ने वीडियो पर युवकों को ट्रोल किया है.