logo-image

हाथी और उसके बच्चे ने ट्रक वाले से लिया टैक्स! वीडियो में देखें कैसे की वसूली

Viral Video: सोशल मीडिया में इनदिनों एक हाथी और उसके बच्चे का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक ट्रक से टैक्स वसूलते दिखाई दे रहा है. वह टैक्स के रूप में ट्रक वाले से गन्ने ले रहे हैं. ये वीडियो आपको खूब पसंद आएगा.

Updated on: 03 Sep 2023, 03:14 PM

New Delhi:

Viral Video: हाथियों को धरती का सबसे समझदार जानवर माना जाता है. जो कई बार इंसानों के जैसे व्यवहार करता दिख जाता है. हाथियों को अपने परिवार से बहुत लगाव होता है, इसलिए वह हमेशा झुंड में रहते हैं और अपने बच्चों को शिकारी जानवरों से बचाने के लिए झुंड के बीच में रखते हैं. लेकिन हाथियों को कई बार गुस्सा आ जाता है उसके बाद वह अपने सामने आने वाली हर चीज को तोड़-फोड़कर नष्ट कर देता है. सोशल मीडिया में हाथियों के ऐसे ही वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाए. ऐसे ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक हाथी और उसके बच्चे ने एक ट्रक से टैक्स वसूल किया. ये जानकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन बात सच है.

ये भी पढ़ें: दो महिलाओं ने दिल्ली मेट्रो को बनाया जंग का मैदान, घंटों करती रहीं बहस, देखें वीडियो

गन्ने से भरा ट्रक देखकर सड़क पर आ गया हाथी और उसका बच्चा

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है. जिसे देखकर कर यकीनन आपको हंसी आ जाएगी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक सड़क पर गन्नों से भरा ट्रक जा रहा था, तभी एक हाथी और उसके बच्चे की नजर ट्रक पर पड़ जाती है और वह गन्नों को देखकर ट्रक के सामने आ जाते हैं. हाथियों को देखकर ट्रक चालक ट्रक रोक लेता है. जब हाथी नहीं हटते तो ट्रक चालक ट्रक के ऊपर चढ़कर गन्नों के दो-तीन बंडल नीचे फेंक देता है. गन्नों को देखते ही बाप-बेटे गन्ने खाने के लिए सड़क किनारे आ जाते हैं और मस्ती से गन्ने खाने लगते हैं.

खूब पसंद किया जा रहा है ये वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा जंगल टैक्स. इस वीडियो को अब तक 41 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 1300 से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: भरी बस में महिला के साथ घटिया हरकत! वायरल हो गई Video...