logo-image

मेट्रो में फिर हुआ बवाल! कंधे पर सिर रखकर सो रहे युवक की पिटाई...

मेट्रो में लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस बार तो जमकर लड़ाई हुई है, गलती बस ये थी कि एक युवक दूसरे युवक के कंधे पर सो गया...

Updated on: 28 Aug 2023, 11:30 AM

नई दिल्ली:

फिर मेट्रो में बवाल! लगभग हर रोज ही दिल्ली मेट्रो से अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होती रहती है. कभी रिल्स बनाते हुए, तो कभी आशिकी करते हुए, मगर इस बार इंटरनेट पर मेट्रो से एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें तीन युवकों बहस-झड़प और फिर गंभीर लड़ाई होते देखी जा सकती है. हालांकि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का नहीं है, बल्कि अमेरिका के न्यूयॉर्क का है. जहां कुछ लोगों ने दिल्ली मेट्रो जैसा ही मंजर देखा. चलिए पूरी कहानी को जानते हैं...

वीडियो करीब सुबह साड़े पांच बजे के आसपास का है. तेज रफ्तार से दौड़ती मेट्रो में एक युवक पास बैठे टोपी लगाए एक दूसरे युवक के कंधों पर सिर रखकर सो जाता है. इसी बीच वो कुछ बड़बड़ाने भी लगता है, कुछ देर यूं ही सहने के बाद टोपी वाला युवक बुरी तरह चिढ़ जाता है. वो अपने कंधे पर सिर रखकर सो रहे युवक पर भड़क उठता है. स्पैनिश और इंग्लिश में बोलते हुए वो अंधाधुंध बहस करता है. कुछ ही देर में ये बहस लात घूंसों में तबदील हो गई. 

जोरदार हाथापाई

पहले टोपी वाले युवक ने पास बैठे शख्स को तबतक मारा, जबतक वो बेहोश नहीं हो गया, फिर बाद में उसके दोस्त से भी जोरदार हाथापाई कर ली. ये लड़ाई तबतक चली, जबतक अगले स्टेशन पर पीड़ित युवक और उसका दोस्त उतर नहीं गए. ये पूरी घटना पास में बैठे एक युवक ने अपने फोन में कैद कर ली, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस पर कई इंटरनेट यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, साथ ही इसे कई बार शेयर भी किया जा रहा है. 

फिलहाल मामले में पीड़ित युवक ने पूरे हादसे के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. वहीं अभी पुलिस मामले में पड़ताल कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.