logo-image
लोकसभा चुनाव

Shashi Kapoor Beaten Up: जब गांववालों ने कर दी शशि कपूर की पिटाई, शेखर सुमन ने सुनाया खौफनाक किस्सा

Shekhar Suman: शेखर सुमन नेटफ्लिक्स पर रिलीज सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 04 May 2024, 05:27 PM

नई दिल्ली:

Shashi Kapoor Beaten Up: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) फिलहाल संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Daimond Bazaar) में नजर आ रहे हैं. एक्टिंग में कमबैक के साथ शेखर सुमन को काफी मीडिया अटेंशन भी मिल रही है. एक्टर ने एक पॉडकास्ट शो में अपने करियर से जुड़ कुछ पुराने किस्सा साझा किए हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'उत्सव' (Utsav) से जुड़ा एक किस्सा बताया जिसमें उनके साथ रेखा, शशि कपूर जैसे दिग्गज कलाकार भी थे. शेखर ने 1984 की फिल्म उत्सव में रेखा और शशि के साथ अभिनय किया था. एक्टर ने एक घटना का जिक्र किया जहां उनकी कार ने सड़क पर एक व्यक्ति को टक्कर मार दी और वह घायल हो गया था. वो एक्टर शशि कपूर और बाकी कलाकारों संग बेंगलुरु की ओर जा रहे थे. हादसे के बाद वहां के गुस्साए गांववालों ने उन्हें घेर लिया और कलाकारों के साथ मारपीट की थी.

सड़क पर हुआ हादसा
पॉडकास्ट पर शेखर सुमन ने बताया कि, “शशि कपूर और अनुराधा पटेल, जिन्होंने मेरी पत्नी की भूमिका निभाई थी. हम सभी फ्लाइट पकड़ने के लिए बैंगलोर से लौट रहे थे. साथ में कुछ साथी कलाकार और शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर भी साथ में थे. हम एम्बेसडर कार में बैठे थे और हमने सड़क पर एक आदमी को टक्कर मार दी. वह उड़ गया, और फिर वहां कुछ गांववाले इकट्ठा हो गए. उन्होंने हम सभी को मारना शुरू कर दिया.

गांववालों ने शशि कपूर को गिरेबां पकड़कर पीटा
उन्होंने आगे बताया कि, “गुस्साए लोगों ने कार की विंडशील्ड तोड़ दी, उन्होंने शशि कपूर का कॉलर पकड़ लिया और कुणाल कपूर की पिटाई शुरू कर दी. उन्होंने एक एक्टर मिस्टर राजेश के बाल पकड़ लिए और कहा, 'हम आपका सिर काटने जा रहे हैं.' जिस शख्स को टक्कर लगी थी वह एक पेड़ के नीचे बैठा चाय पी रहा था और मुस्कुरा रहा था. मुझे नहीं पता कि वह अपनी मूल भाषा में क्या बड़बड़ा रहा था, लेकिन यह बहुत डरावना था. 

पहली फिल्म बंद होने से लग गया था डर
शेखर ने यह भी बताया कि 'उत्सव' (Utsav) उनकी पहली फिल्म थी. पटना से मुंबई पहुंचने के दो हफ्ते बाद ही उन्हें ये पहली फिल्म 'उत्सव' (utsav) ऑफर की गई थी. इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही एक्ट्रेस रेखा के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था. तब शेखर अपने करियर को लेकर काफी डर गए थे.