logo-image

खेत में तेंदुए को पकड़ युवक लेने लगा सेल्फी, देख लोगों ने कहा- भाई मुझे भी लेनी है SELFIE

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 11 Jan 2024, 07:30 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है? यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक युवक की हिम्मत देखकर हर कोई हैरान है.

ये भी पढ़ें- Ferrari Owner को पुलिस वालों ने जमकर मारा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

तेंदुए के साथ ले रहा है सेल्फी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक खेत में सेल्फी ले रहा है लेकिन जिस युवक के साथ वह सेल्फी ले रहा है. यह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि वह मजे से तेंदुए के साथ सेल्फी ले रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ युवक के पैरों के पास खड़ा है. तेंदुए को देखकर आप कह सकते हैं कि वह डरा हुआ है, लेकिन ऐसे जानवर के लिए ऐसा कहना उचित नहीं है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें- लाइव शो में एंकर के सामने आए बंदूकधारी...फिर जो हुआ, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

 वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई जीत का घमंड हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि उसे ये देखकर यकीन ही नहीं हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि इसे जिगरा कहते हैं. एक यूजर ने लिखा कि देखिए कैसे लाइव सेल्फी लोगों की जान ले रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये नामुमकिन है और इस पर कैसे यकीन किया जा सकता है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरान कर देने वाले कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये अपने आप में खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि ये कहां का वीडियो है भाई, क्या इसकी जान बची है कि मर गया है?  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivam ♥️ khurdwal ♥️ Laksar 💏😎👈 (@shivam_khurdwal_laksar1)