logo-image

OROP आत्महत्या मामले पर सियायत गर्मायी, कांग्रेस और आप के नेता हिरासत में

अब सुना है दिल्ली पुलिस की बस में उन्हे तिलक मार्ग थाने ले जाया जा रहा है।

Updated on: 02 Nov 2016, 07:47 PM

NEW DELHI:

आपको मालूम है कि राहुल इस समय कहाँ हैं? राहुल कुछ समय पहले कनाट प्लेस थाने में थे। वहां उन्हे दिल्ली पुलिस ने ओरोप मामले में डिटेन किया गया है। अब सुना है दिल्ली पुलिस की बस में उन्हे तिलक मार्ग थाने ले जाया जा रहा है।

आपको मालूम है कांग्रेस के दूसरे बड़े नेता जैसे गुलाम नबी आज़ाद, भूपेंद्र सिंह हूड्डा, ज्योतिर्आदित्य सिंधिया, शैलजा और शकील अहमद कहां हैं। ये सारे नेता मंदिर मार्गग थाने में एक वैन में हैं। उन्हे दिल्ली पुलिस ने उसी वैन मेैं डिटेन कर रखा है। वो वैन से बाहर भी नहीं निकल सकते।

देखिये: राहुल गांधी फिर से दिल्ली पुलिस की हिरासत में, थाने में हुई तू-तू मैं-मैं

आपको मालूम है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय कहां हैं। वो इस समय राम मनोहर लोहिया अस्पताल के ठीक बाहर अपनी कार में हैं, जहां पुलिस ने उनकी कार को घेर रखा है और उन्हे अस्पताल के अंदर राम किशन के परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है। यानि पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी डिटेन किया है। केजरीवाल ओरोप मामले में आत्महत्या करने वाले राम किशन के परिवार से सहानुभूति जताने गये थे।

सुनिये: आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक रामकिशन की अख़िरी बातचीत

राम किशन की आत्महत्या के मामले पर सियासत अचानक गर्मा गई है। पुलिस की सख्ती पर लगता है सभी पार्टियां गोलबंद हैं। कुछ देर पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट किया कि केजरीवाल के साथ जो पुलिस कर रही ऐसा किसी भी मुख्यमंत्री के साथ पहले नहीं हुआ।