logo-image

Arti Singh Wedding: आरती की शादी में पहुंचे गोविंदा, मामा के आने पर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक, कही ये बातें

Arti Singh Wedding: टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक इस बात से खुश थे कि उनके मामा और अभिनेता गोविंदा उनकी बहन आरती सिंह की शादी में शामिल हुए. गोविंदा और कृष्णा के बीच पिछले आठ सालों से अच्छे संबंध नहीं हैं.

Updated on: 26 Apr 2024, 11:33 AM

New Delhi:

Arti Singh Wedding: टेलीविजन एक्ट्रेस आरती सिंह ने गुरुवार, 25 अप्रैल को इंड्रलिस्ट दीपक चौहान से शादी की. शादी में उनके भाई कृष्णा अभिषेक, भाभी कश्मीरा शाह और चाचा गोविंदा सहित उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए. जब गोविंदा अपने झगड़े के बावजूद आरती की शादी में शामिल हुए तो कृष्णा भावुक हो गए. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पैपराजी से बात की.उनका इमोशनल वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कृष्णा अभिषेक ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं. बहुत खुशी का दिन है आज, आरती के लिए हम सब के लिए. मामा आए बहुत खुशी हुई. वो दिल की बात है, हमारा ऐसा भावनात्मक जुड़ाव है." जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच पिछले आठ सालों से अच्छे संबंध नहीं हैं. उनकी पत्नियां कश्मीरा शाह और सुनीता आहूजा भी अक्सर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग में शामिल रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आरती की शादी में गोविंदा अकेले ही पहुंचे थे. उनकी पत्नी, सुनीता और बेटी पारिवारिक शादी में शामिल नहीं हुईं. उन्होंने काले रंग का सूट पहना हुआ था और फ्लाइंग किस के साथ पैपराज़ी का स्वागत किया. शादी में इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए, 'हीरो नंबर 1' अभिनेता ने कहा, "ईश्वर से प्रार्थना है, जो कृपा आरती पर हुई है किसी प्रकार का वास्तु दोष ना लगे (मैं उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं और भगवान उनकी रक्षा करें बुरी ऊर्जाओं से)."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गोविंदा ने बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी हिंदुस्तानी भाऊ से भी मुलाकात की और उन्हें शादी में डिनर के लिए इंवाइट किया.शादी से पहले, आरती और कश्मीरा ने गोविंदा को फेस्टिवल में इंवाइट करने की इच्छा व्यक्त की थी. कश्मीरा ने यहां तक ​​कहा कि वह अभिनेता के पैर छुएंगी क्योंकि वह बिल्कुल उनके ससुर जैसे हैं. इस बीच आरती की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए.उनमें से एक में आरती को लाल लहंगे में दुल्हन की तरह सजी हुई, गलियारे से चलते हुए दिखाया गया था. दुल्हन के रूप में एंटर करते समय वह काफी इमोशनल दिखीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपने विवाह समारोहों के बाद, न्यूली वेड जोड़ा पैपराज़ी का स्वागत करने के लिए बाहर आया और उन्हें मिठाइयाँ वितरित कीं. आरती के विवाह समारोह में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, राजीव ठाकुर, शेफाली जरीवाला, प्रियंका चौधरी और अंकित सहित अन्य लोग भी शामिल हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)