logo-image

UP: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत 5 लोगों की मौत

UP Accident News: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में मरने वाले लोग एक ही परिवार से हैं और झारखंड के पलामू के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान उपेंद्र, बिजेंद्र. कांति देवी, कुव ज्योति और सुरेश के रूप में हुई है

Updated on: 21 Oct 2023, 05:40 PM

New Delhi:

UP Accident News:  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. हादसे में घायल तीनों बच्चे हैं, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है. यह हादसा एक कार को अज्ञात वाहन द्वारा जोरदार टक्कर मारने से हुए है.

हादसे में मरने वाले लोग एक ही परिवार से हैं

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में मरने वाले लोग एक ही परिवार से हैं और झारखंड के पलामू के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान उपेंद्र, बिजेंद्र. कांति देवी, कुव ज्योति और सुरेश के रूप में हुई है. उपेंद्र और बिजेंद्र दोनों भाई हैं, जबकि कांति देवी बिजेंद्र की पत्नी है. कुव ज्योति (12) बिजेंद्र की बेटी बताई जा रही है. इसके अलावा हादसे में 45 वर्षीय सुरेश की भी मौत हुई है. सुरेश के पिता का नाम श्रीकांत कामत है. हादसे में घायल बच्चों के नाम सूरज, आयुष और आर्यन हैं. आयर्न और आयुष बिजेंद्र तो सूरज उपेंद्र का बेटा है. 

मृतकों के घर में मचा कोहराम

पुलिस के अनुसार हादसे में घायल सूरज की उम्र 16, आयुष की 8 और आर्यन की उम्र 10 साल है. पुलिस ने हादसे का शिकार परिवार की परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं हादसे की खबर लगते ही पूरे घर में कोहराम मच गया है. परिवार से एक साथ पांच लोगों के जाने की खबर सुनकर आसपास के इलाकों के लोग भी मृतकों के घर पर जमा हो गए. परिवार को लोग घायल बच्चों की सुध लेने कैलाश हॉस्पिटल पहुंचे हैं.