logo-image

UP: नोएडा में इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत, क्रिकेट खेलते हुए गई जान...वीडिया वायरल

UP: उत्तर प्रदेश के नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक इंजीनियर (36) की किक्रेट खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Jan 2024, 09:35 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक इंजीनियर (36) की किक्रेट खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वीडियो में साफ देखा जा सकते हैं कि कैसे इंजीनियर क्रिकेट खेलते-खेलते खेल के मैदान में बेहोश होकर गिर पड़ता. तभी वहां मौजूद लोग उसको नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने इंजीनियर को मृत घोषित कर दिया. मृतक इंजीनियर की पहचान विकास नेगी के रूप में हुई है. विकास की मौत की खबर लगते ही उसके परिवार में हड़कंप मच गया.

यह खबर भी पढ़ें- India-Maldives Trade: भारत की नाराजगी क्यों मोल नहीं ले सकता मालदीव? ये है सबसे बड़ा कारण

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड निवासी विकास नेगी अपने परिवार के साथ दिल्ली के रोहिनी में रह रहा था. विकास नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. नोएडा पुलिस ने बताया कि यह घटना 6 जनवरी को सुबह करीब 11.40 बजे की है. विकास सेक्टर-135 स्थित अरेना क्रिकेट मैदान में मैच खेलने निकला था. खेल के दौरान रन लेते समय विकास अचानक बेहोश होकर जमीर पर गिर पड़ा, जिसके बाद उसको जेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस का कहना है कि विकास की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. 

यह खबर भी पढ़ें- Ayodhya: राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने पर बीजेपी हमलावर, 'कांग्रेस को पछताना पड़ेगा'

नोएडा में क्रिकेट मैच के दौरान रन लेते समय पिच पर ही बल्लेबाज की मौत हो गई. वह रन लेने के लिए दौड़े तो आधी पिच तक पहुंचते-पहुंचते हांफने लगे. फिर, लड़खड़ाकर बेहोश होकर गिर पड़े. साथी दौड़ते हुए उनके पास पहुंचे. कुछ खिलाड़ियों ने सीपीआर दिया. रिस्पांस नहीं हुआ तो तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम विकास नेगी है, जिनकी उम्र महज 36 साल थी. वह दिल्ली की एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करते थे. रविवार को हुई घटना का मंगलवार शाम वीडियो सामने आया है. नोएडा के सेक्टर-135 स्थित स्टेडियम में रविवार को कारपोरेट लीग में मैवरिक्स इलेवन और ब्लैजिंग बुल्स का मैच चल रहा था.