logo-image

यूपी: स्वाति सिंह से नाराज़ सीएम योगी आदित्यनाथ, मंच पर बैठने की नहीं दी इजाजत

उत्तर प्रदेश में बियर बार का उद्धाटन कर विवादों में घिरी महिला और परिवार कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह को सीएम योगी आदित्यनाथ के पर्यावरण दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठने की इजाज़त नहीं मिली।

Updated on: 05 Jun 2017, 01:01 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बियर बार का उद्धाटन कर विवादों में घिरी महिला और परिवार कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह को सीएम योगी आदित्यनाथ की तल्खी का सामना करना पड़ा है।

दरअसल पर्यावरण दिवस पर लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण के दौरान स्वाति सिंह का नाम तक नहीं लिया। यहीं नहीं वो मंच पर भी योगी आदित्यनाथ के साथ नहीं दिखाईं दी।

इसके बाद राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा ज़ोरों पर है कि योगी आदित्यनाथ स्वाति सिंह से नाराज़ है। काफी देर तक लंबे चले इस कार्यक्रम के दौरान स्वाति सिंह मंच पर नहीं बल्कि मंच से नीचे लगी कुर्सी पर बैठी थी।

यूपीः बरेली में ट्रक-बस की टक्कर के बाद लगी आग, 22 लोग जिंदा जले

स्वाति सिंह को मंच पर तब बुलाया गया जब पेड़ तोहफे में देने का मौका आया।

बता दें कि हाल ही में यूपी सरकार की यह मंत्री विवादों में उस समय घिर गई जब लखनऊ स्थित एक बीयर बार 'बी द बीयर' का उद्धाटन करने पहुंच गईं और उन्होंने बीयर बार का उद्घाटन फीता काट कर किया। मीडिया में यह तस्वीरें आने के बाद स्वाति सिंह को कड़े विरोध का सामना करना पड़ा था।

यह बीयर बार लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर में चल रहा है। इसक मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी स्वाति सिंह से सफाई मांगी थी।

यह भी पढ़ें: निकोल किडमैन और केंडल जेनर के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

खेल की ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें