logo-image

'अयोध्या में राम मंदिर के पांच सौ साल करना पड़ा इंतजार', मथुरा में बोले सीएम योगी

CM Yogi in Mathura: हेमा मालिनी ने गुरुवार को मथुरा से तीसरी बार लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित किया.

Updated on: 04 Apr 2024, 02:27 PM

नई दिल्ली:

CM Yogi in Mathura: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मथुरा में बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान सीएम योगी ने भागवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली मथुरा से राधे-राधे बिहारी लाल की जय का उद्घोष किया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हेमा मालिनी ने इस क्षेत्र को नई पहचान दी है. उन्होंने मथुरा से हेमा मालिनी को तीसरी बार नामांकन करने की बधाई. सीएम योगी ने कहा कि, नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने पर हर दल का प्रत्याशी आएगा. किसी भी दल में प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहा है. उधार में प्रत्याशी ला रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: राहुल गांधी पर कंगना रनौत का तीखा हमला, बोलीं- जबरदस्ती राजनीति में समय काट रहे

मथुरा में क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल, मऊदेव, गोवर्धन और नंदगांव इन सभी क्षेत्रों को तीर्थ स्थल घोषित करने का कार्य था. ये भी बीजेपी की सरकार ने किया. सीएम योगी ने कहा कि, यहां पर बृज तीर्थ विकास परिषद के माध्यम से यहां की भावनाओं के अनुरूप यहां का विकास हो. जब यहां की सांसद हेमा मालिनी जीतीं तब उनके सुझाव पर हमने यह तीर्थ स्थल घोषित करके, यहां की समग्र विकास की एक रूपरेखा तैयार करके इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया. 

सीएम योगी ने कहा कि, कन्हैया के बारे में कहा जाता है, उन्होंने 16 कला के साथ अवतार लिया. आज कला जगत की हेमा मालिनी मैदान में हैं. मैं कुछ दिन पहले यहां आया था. आज फिर आया हूं. सीएम योगी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, चारों ओर से मोदी जी के लिए एक ही आवाज आ रही है. भारतवासियो ने ऐसी सरकार देखी जिसने राष्ट्रीय स्वाभिमान को 56 इंच चौड़ा कर दिया.

ये भी पढ़ें: Gaurav Vallabh Net Worth: कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए गौरव वल्लभ, जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक

कांग्रेस पर योगी का वार

वहीं कांग्रेस पर वार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, कांग्रेस को 60 वर्ष तक शासन का मौका मिला. काशी में भी 60 वर्ष राज किया उसके बारे में क्यों नहीं सोचा. मथुरा वृन्दावन के बारे में क्यों नहीं सोचा. मथुरा की सांसद हेमा बनी तब उनके सुझाव पर विकास के कार्य आगे बढ़ाये. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए पांच सौ वर्ष इंतजार और संघर्ष किया. अयोध्या में अब प्रभु राम का स्मरण होगा.

ये भी पढ़ें: बिहार के जमुई में बोले PM- 10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है