logo-image

CM योगी आदित्यनाथ बोले- यूपी में सड़क पर ईद की नमाज नहीं पढ़ी जा रही है, क्योंकि यहां...

Eid Ul-Fitr 2023 : देशभर में रमजान का पवित्र महीना पूरा होने पर शनिवार को ईद का त्योहार बड़े हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है. ईद के मौके पर नमाजियों ने दिल्ली की जामा मस्जिद समेत अन्य मस्जिदों में नमाज अदा की और लोगों को गले मिलकर मुबारकबाद दी है.

Updated on: 22 Apr 2023, 05:29 PM

लखनऊ:

Eid Ul-Fitr 2023 : देशभर में रमजान का पवित्र महीना पूरा होने पर शनिवार को ईद का त्योहार बड़े हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है. ईद के मौके पर नमाजियों ने दिल्ली की जामा मस्जिद समेत अन्य मस्जिदों में नमाज अदा की और लोगों को गले मिलकर मुबारकबाद दी है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि आज ईद है. यूपी में भी ईद की नमाज पढ़ी जा रही है, लेकिन कहीं भी सड़कों पर नमाज नहीं हो रही, कोई आवागमन भी बंद नहीं है, क्योंकि सभी को पता है कि ये कानून का राज है और ये सबके लिए समान है. (Eid Ul-Fitr 2023)

यह भी पढ़ें : Corona Virus: अदार पूनावाला बोले- कोरोना का वैरिएंट ज्यादा खतरनाक नहीं, देश में वैक्सीन की...

CM योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath) यूपी की राजधानी लखनऊ में राज्य लोक सेवा आयोगों के अध्यक्षगण के 24वें राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल हुए. उन्होंने आगे कहा कि पहले लोग आजमगढ़ जैसे जिले के नाम से घबराते थे. आजमगढ़ एक्सप्रेस आज हाइवे से भी जुड़ा है, आजमगढ़ जनपद में एयरपोर्ट भी बन रहा है. आजमगढ़ में यूनिवर्सिटी भी बन रही हैं. वहां आज कोई भय या डर नहीं है, यहां किसी प्रकार की कोई अराजकता नहीं है. (Eid Ul-Fitr 2023)

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi ने 12 तुलगक लेन वाला सरकारी आवास खाली किया, मां सोनिया के बंगले में हुए शिफ्ट

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा था कि पहले कहा जाता था कि यहां कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है, लेकिन अब कोई भी बदमाश या माफिया किसी भी व्यक्ति को डरा धमका नहीं सकता है, कहीं पर कोई हिंसा या दंगा नहीं होता है. अब राज्य में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त है. (Eid Ul-Fitr 2023)