logo-image

राजस्थान चुनाव: प्रत्याशियों के चुनाव को लेकर नहीं थम रहा कांग्रेस में घमासान

आज सवाई माधोपुर में भी कांग्रेस नेता मुमताज के समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया और कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सिविल लाईन स्थित ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की.

Updated on: 17 Nov 2018, 02:36 PM

सवाई माधोपुर:

विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करने के साथ ही कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. इसी कड़ी में आज सवाई माधोपुर में भी कांग्रेस नेता मुमताज के समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया और कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सिविल लाईन स्थित ब्लाक कांग्रेस कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की . जानकारी के अनुसार दानिश अबरार को टिकिट देने से नाराज मुमताज समर्थक बड़ी संख्या में पुरानी ट्रक यूनियन पर एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय पहुंचे जहां दानिश अबरार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर तोड़फोड़ की.

यह भी पढ़ें - अरुण जेटली की मौजूदगी में बीजेपी Vision Document जारी, महिलाओं-किसानों पर खास फोकस

मुमताज समर्थकों का कहना है कि कांग्रेस द्वारा स्थानीय दावेदार मुमताज को दरकिनार कर दिल्ली रहने वाले दानिश अबरार को टिकिट दिया गया है जिससे कांग्रेस कार्यक्रताओ में भारी आक्रोश है. उनका कहना है कि अगर कांग्रेस द्वारा सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से दानिश अबरार का टिकिट नही बदला गया तो चुनावों में इसका गम्भीर परिणाम भुगतना पड़ेगा. ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय पर मुमताज समर्थकों द्वारा की गई तोड़फोड़ की सूचना पर सीओ सिटी सौरभ तिवारी मानटाउन थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस द्वारा बल प्रयोग कर मुमताज समर्थकों को खदेड़ा गया. तब जाकर मामला शांत हुआ.