logo-image
लोकसभा चुनाव

पति विराट कोहली के रन आउट होने पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल, देखें

बेंगलुरु स्टेडियम से अनुष्का शर्मा का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली के आउट होने पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन देखा जा सकता है.

Updated on: 05 May 2024, 11:31 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अनुष्का शर्मा अपने पति और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के मैच का समर्थन करने के लिए बेंगलुरु स्टेडियम में देखी गईं. इस दौरान अनुष्का के दोनों बच्चों को भी साथ देखा गया. वहीं शनिवार को, अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं. एक्ट्रेस को बेंगलुरु के एक स्टेडियम में स्टैंड से चीयर करते हुए देखा गया, जबकि विराट कोहली ने मैदान में एक और धमाकेदार प्रदर्शन किया. इस दौरान का अनुष्का का एक तस्वीर वायरल हो रहा है.

 

अनुष्का शर्मा का तस्वीर वायरल

नीली शर्ट पहने, एक्ट्रेस ने विराट के बड़े स्कोर और रन आउट होने से बचने पर अपनी भावनाओं को नहीं छिपाया. इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने स्टैंड में अनुष्का के कई मूड को कैद किया और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया. 1 मई को, एक्ट्रेस ने अपने करीबी दोस्तों की संगति में अपना 36वां जन्मदिन मनाया. विराट ने शाम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं और अपनी पत्नी को एक प्यार भरे संदेश के साथ शुभकामनाएं भी दीं, जिसमें लिखा था, अगर मैं तुम्हें नहीं पाता तो मैं पूरी तरह से खो जाता. जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार. तुम हमारी दुनिया की रोशनी हो. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं. 

इटली के टस्कनी में कपल ने शादी की

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में इटली के टस्कनी में एक निजी समारोह में शादी की थी. 2021 में अपनी बेटी वामिका के जन्म के साथ ही यह जोड़ा माता-पिता बन गया. इस साल फरवरी में, अनुष्का और विराट ने एक बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा. अटकलों के बावजूद, दंपति ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा नहीं की और 20 फरवरी को एक बयान शेयर किया.

वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया

कपल ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है. हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें. प्यार और आभार, विराट और अनुष्का.