logo-image
लोकसभा चुनाव

MP में शिवराज को झटका, नगर निकाय चुनाव में 24 में 20 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को करारा झटका लगा है। राघोगढ़ नगरपालिका के 24 वार्डों में हुए निकाय चुनाव में 20 पर कांग्रेस ने बाजी मार ली है।

Updated on: 20 Jan 2018, 02:38 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को करारा झटका लगा है। राघोगढ़ नगरपालिका के 24 वार्डों में हुए निकाय चुनाव में 20 वार्ड पर कांग्रेस ने बाजी मार ली है। बीजेपी के खाते में सिर्फ 4 सीटें आई हैं जबकि सीएम शिवराज खुद निकाय चुनाव में प्रचार करने उतरे थे।

ऐसा माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में अब उनकी लोकप्रियता का ग्राफ तेजी से नीचे गिर रहा है। निकाय चुनाव के लिए 17 जनवरी को वोट डाले गए थे।

गौरतलब है कि राघोगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का गृह क्षेत्र माना जाता है। ऐसे में 24 में से 20 वार्डों में जीतना कांग्रेस की बड़ी जीत मानी जा रही है।

और पढ़ें: पीएम मोदी ने की लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने की वकालत

नगर निकाय के चुनाव में शिवराज सिंह चौहान ने खूब पसीना बहाया था। प्रचार के दौरान शिवराज ने सुरक्षाकर्मी के लोगों के आगे आ जाने पर उसे थप्पड़ भी मार दिया था जिसपर काफी विवाद हुआ था कांग्रेस ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया था।

हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद सीएम शिवराज ने सफाई देते हुए कहा था कि कोई उन्हें जनता से मिलने से रोकता है तो उन्हें तकलीफ होती है।

और पढ़ें: पीएम मोदी भारत के लिये कर रहे बेहतर, हाफिज़ आतंकी नहीं: मुशर्रफ