logo-image

मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, बस और डंपर के बीच जबरदस्त टक्कर, 11 लोगों की मौत

टक्कर इतनी खतरनाक थी कि टक्कर होते ही बस सड़क पर पलट गई. मिली जानकारी के मुताबिक बस पलटने के बाद अचानक उसमें आग लग गई.

Updated on: 28 Dec 2023, 06:08 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के गुना से भीषण हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक बस और डंपर के बीच जोरदार टक्कर हो गई. दोनों के बीच टक्कर इतनी खतरनाक थी कि टक्कर होते ही बस सड़क पर पलट गई. मिली जानकारी के मुताबिक बस पलटने के बाद अचानक उसमें आग लग गई. हादसे में 11 लोगों की जान जाने की खबर है. इसके अलावा 14 लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

जिला अधिकारी ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर गुना कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 14 लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उन लोगों की हालत सामान्य है. उन्होंने बताया कि अभी हमारा फोकस लोगों की जान बचाना है. उन्होंने यह भी कहा कि यह दुर्घटना बस और डंपर के बीच टक्कर के कारण हुई. जब बस डंपर से टकराई तो सड़क पर गिर गई और उसमें आग लग गई. जिला अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से सभी शवों को भी हटाया जा रहा है.

 

गुना एसपी ने घटना को लेकर क्या कहा?

इस घटना को लेकर गुना एसपी विजय कुमार खत्री ने बताया कि हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि बस गुना से आरोन की ओर जा रही थी. उन्होंने आगे बताया कि घटना शाम साढ़े आठ बजे की है. एसपी ने बताया कि इस बस में करीब 30 यात्री सवार थे. बस के अंदर से 12 शव निकाले गए हैं. आपको बता दें कि बस में आग लगने से कई यात्री मौके पर ही झुलस गए. बताया जा रहा है कि 32 सीटर सिकरवार बस रोजाना की तरह बुधवार रात करीब 8 बजे गुना से आरोन के लिए रवाना हुई थी.