logo-image
लोकसभा चुनाव

मध्य प्रदेश : चुनाव प्रचार के दौरान BJP उम्मीदवार का हुआ अनोखा स्वागत, पहनाई जूते-चप्पल की माला

मध्य प्रदेश के धार जिले में निकाय चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी के अध्यक्ष पद उम्मीदवार दिनेश शर्मा को एक बुजुर्ग ने स्वागत में जूते-चप्पल की माला पहना दी।

Updated on: 08 Jan 2018, 02:34 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनावों के लिए प्रचार जोरों पर है। चुनाव प्रचार के दौरान धार जिले के धामनौद में दिलचस्प वाक्या देखने को मिला।

धार जिले में निकाय चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा को एक बुजुर्ग ने स्वागत में जूते-चप्पल की माला पहना दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के अनुसार बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा गुलझरा इलाके में लोगों से बात कर रहे थे। इस दौरान कई लोग उन्हें फूल-मालाएं पहना रहे थे, तभी एक बुजुर्ग ने उनके गले में जूते-चप्पल की माला डाल दी।

बुजुर्ग ने कहा,' हमारे यहां पानी की बहुत विकट समस्या है। हमने इसको लेकर कई बार शिकायत की। हमारे घर की महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। अपनी समस्याओं को लेकर जब वो दिनेश शर्मा के पहुंची तो उन्होंने शिकायत पर काम करने के बजाय पुलिस में उन्हीं के खिलाफ परेशान करने की शिकायत कर दी।'

यह भी पढ़ें : 'मिशन पूर्वोत्तर' पर अमित शाह, कहा-त्रिपुरा में माणिक 'सरकार' की उल्टी गिनती शुरू

उन्होंने कहा कि इनके कारण हमारे घर की महिलाओं को कई बार रात को भी पुलिस स्टेशन पर जाना पड़ा। मैने इसीलिए दिनेश शर्मा को जूते-चप्पल की माला पहनाई।

वहीं बीजेपी से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा ने कहा,' वह मेरे अपनों मे से ही एक है। जरूर यहां कुछ ऐसी बात रही होगी जिसने बुजुर्ग को ऐसा करने पर मजबूर किया होगा। मैं उनके बच्चे की तरह हूं। हम साथ बैठेंगे और समस्या को जानकर उसको खत्म करने की कोशिश करेंगे।'

दूसरी ओर इसके ठीक उलट बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने बुजुर्ग की इस हरकत का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ा।

दीपक ने कहा, 'जब कांग्रेस में हताशा व निराशा होती है, तो उसके लोग ऐसी ही साजिश रचते हैं।'

(IANS इनपुटस के साथ)

और पढ़ें: महबूबा की अपील, कश्मीर के शांति के लिए बात करें भारत-पाकिस्तान