logo-image

भीड़ तंत्र की पिटाई से युवक की मौत, मामले में रजरप्पा में बवाल

रामगढ़ जिले के दुलमी प्रखंड के सिकनी गांव में मंगलवार को भीड़ तंत्र ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला. ग्रामीण लाठी डंडा से ही युवक की इस कदर पिटाई कर डाली कि मौके पर उसकी मौत हो गई.

Updated on: 23 Aug 2023, 02:24 PM

highlights

  • भीड़ तंत्र ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला
  • पुलिस प्रशासन भी नहीं दे रहे जवाब
  • पत्नी ने की आरोपी के लिए फांसी की मांग

Ramgarh:

रामगढ़ जिले के दुलमी प्रखंड के सिकनी गांव में मंगलवार को भीड़ तंत्र ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला. ग्रामीण लाठी डंडा से ही युवक की इस कदर पिटाई कर डाली कि मौके पर उसकी मौत हो गई. भीड़ तंत्र की पिटाई से युवक की मौत के बाद रामगढ़ जिले की रजरप्पा क्षेत्र में एक बार फिर मोब लिंचिंग का कलंक लग गया है. हालांकि पूरे मामले को लेकर पुलिस कुछ भी कहना नहीं चाह रही है. ग्रामीणों के द्वारा रजरप्पा थाना पहुंचकर विरोध भी किया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग लगातार की जा रही है. पूरे मामले को लेकर न्यूज़ स्टेट संवाददाता रजरप्पा थाना पहुंचकर जब थाना प्रभारी से बात की, तो उन्होंने स्पष्ट रूप से जवाब नहीं दिया.

यह भी पढ़ें- चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए प्रार्थना कर रहे लोग, शाम 6 बजकर 4 मिनट पर होगी लैंडिंग

भीड़ तंत्र ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

वहीं, मीडिया के सवालों से लगातार बचते नजर आए. एक व्यक्ति के द्वारा कहा गया कि लोगों के द्वारा पीट कर मार दी गई है. पूरे मामले को लेकर मृतक की पत्नी ने भी कहा कि हमारे पति शमशाद शादी का सामान लेने के लिए घर से पैसे लेकर निकले थे. जिसे लोगों के द्वारा पीट कर हत्या कर दी गई है और भीड़ तंत्र के द्वारा हमारे पति की पूरे तरीके से शरीर से कपड़ा उतार कर मारा गया है.

सवालों से लगातार बचते नजर आए

मृतक की पत्नी ने जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन और सरकार से हत्यारों की गिरफ्तारी और फांसी की मांग की है. पूरे घटनाक्रम को लेकर झारखंड प्रदेश के कांग्रेस पार्टी के कार्यकारिणी अध्यक्ष शहजाद अनवर ने रामगढ़ पुलिस प्रशासन और सरकार की नाकामी को कहा है. पूरे घटनाक्रम को मोब लिंचिंग बताया है.