logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan Letters: सलमान खान की 30 साल पुरानी चिट्ठी वायरल, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

Maine Pyar Kiya: सलमान खान की लीड फिल्म 'मैंने प्यार किया' में दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था. तब भाईजान फैंस को हाथ से लिखे खत भेजते थे.

Updated on: 05 May 2024, 06:23 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Letters: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर बने हुए हैं. फैंस उन्हें भाईजान कहकर बुलाते हैं. आज दुनियाभर में सलमान खान के करोड़ों फैंस हैं. 1988 की फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से एक्टर ने एक्टिंग में डेब्यू किया था. फिर सूरज बड़जात्या की रोमांटिक-ड्रामा मैंने प्यार किया में वह लीड हीरो बनकर छा गए थे. इसमें उनके साथ भाग्यश्री भी थीं. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. ये लव-स्टोरी अमर हो गई थी. फिल्म की रिलीज के बाद सलमान खान को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. उनके फैंस उनपर खूब प्यार लुटाते थे. तब सलमान अपने फैंस को हाथ से खत लिखकर शुक्रिया अदा करते थे. 

सलमान खान का लेटर वायरल
हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान की एक हाथ से लिखा हुआ लेटर मिला है. ये सलमान ने खुद अपने हाथ से लिखा है जिसमें वो अपने फैंस का शुक्रिया कर रहे हैं. फिल्म को मिले प्यार को मिले प्यार के बाद एक्टर ने लोगों का आभार जताया था. करीब 30 साल बाद सलमान खान की ये चिट्ठी पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.  मैंने प्यार किया 29 दिसंबर 1989 को रिलीज़ हुई थी. चार महीने बाद अप्रैल 1990 में सलमान खान ये लेटर लिखा था. 

सलमान ने लिखा- मेरे फैन बनने के लिए धन्यवाद
90 के दशक में अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए सलमान खान ने ये खत लिखा था. सलमान ने लेटर में लिखा, “यहां एक छोटी सी बात है जो मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें.. सबसे पहले, मुझे स्वीकार करने और मेरे फैंस होने के लिए आपको धन्यवाद देना होगा. मैं अच्छी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और उन पर फोकस कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि अब मैं जो भी करूंगा उसकी तुलना 'मैंने प्यार किया' से की जाएगी. इसलिए जब भी आप कोई घोषणा सुनें, निश्चिंत रहें कि यह एक अच्छी फिल्म होगी और मैं इसमें अपना 100% दूंगा."

आप प्यार नहीं करोगे तो खत्म हो जाउंगा
सलमान आगे लिखते हैं, "मैं तुमसे प्यार करता हूं और मुझे उम्मीद है कि तुम मुझसे प्यार करते रहोगे क्योंकि जिस दिन तुम मुझसे प्यार करना बंद कर दोगे, तुम मेरी फिल्में देखना बंद कर दोगे और वही मेरे करियर का अंत होगा."