logo-image
लोकसभा चुनाव

Samantha Ruth Prabhu: मायोसिटिस से बीमार सामंथा ले रही हैं ये थेरेपी, फैंस बोले- 'जल्दी ठीक हो जाओ'

सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया था कि वो मायोसिटिस नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. एक्ट्रेस फिलहाल एक थेरेपी से रिकवर करने की कोशिश कर रही हैं.

Updated on: 05 May 2024, 06:59 PM

नई दिल्ली:

Samantha Ruth Prabhu Sauna Bath: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आजकल काफी चर्चाओं में हैं. उनकी वेकेशन से लेकर बिकिनी फोटोज वायरल होती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों काम के अलावा अपनी हेल्थ पर भी गंभीरता से ध्यान रख रही हैं. सामंथा को मायोसिटिस (Myositis) नाम की बीमारी है. एक्ट्रेस इससे रिकवर करने के लिए तरह-तरह के इलाज अपना रही हैं. हाल ही में, सामंथा ने सोना बाथ थेरेपी सेशन लिया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी थी. अपनी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने इस सेशन की एक तस्वीर भी साझा की हैं.

सामंथा ने ली सोना बाथ थेरेपी
सामंथा काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ पर भी ध्यान दे रही हैं. उन्होंने हाल में इंफ्रेरेड रेडिएशन सोना बाथ थेरेपी ली थी. एक्ट्रेस ने फैंस से इसके फायदे के बारे में भी बताया है. बता दें कि, साल 2022 में सामंथा रुथ प्रभु ने ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस से जूझने का खुलासा किया था. हालांकि, अब वह ठीक हो गई हैं. पर रिकवरी के लिए एक्ट्रेस सॉना थेरेपी जैसे इलाज भी अपना रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

ये थेरेपी मांसपेशियों में बेहतर परिसंचरण, ब्लड प्रेशर को बढ़ावा देना, बॉडी फैट को कम करना, एनर्जी बढ़ाना, शरीर को डिटॉक्सीफाई करना, जोड़ों और मांसपेशियों के दर्द को कम करना और लचीलापन बढ़ाने में मदद देती है.

हेल्थ के लिए लिया काम से ब्रेक
बता दें कि सामंथा का उनके पति नागा चैतन्य के साथ तलाक हो गया था. दोनों ने साल 2022 में ही इसकी घोषणा की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग करियर से ब्रेक लिया था. सामंथा जल्द ही वरुण धवन के साथ ओटीटी पर 'सिटाडेल' (Citadel) की हिंदी सीरीज में नजर आएंगी.