logo-image

9 दिन से लापता नाबालिग का मिला शव, आरोपी पर हत्या कर अंग बेचने का आरोप

बालीडीह थाना क्षेत्र के कुर्मीडीह के केबिन टोला से पिछले 9 दिनों से गायब बच्चे का शव मिला. 17 वर्षीय अनुश्रवण उरांव का शव रविवार को तालाब में क्षत विक्षत अवस्था में पाया गया.

Updated on: 13 Aug 2023, 01:54 PM

highlights

  • 9 दिन से लापता नाबालिग का मिला शव
  • मारकर अंग बेचने का आरोप
  • आरोपी का हाल ग्रामीणों ने किया खराब

Bokaro:

बालीडीह थाना क्षेत्र के कुर्मीडीह के केबिन टोला से पिछले 9 दिनों से गायब बच्चे का शव मिला. 17 वर्षीय अनुश्रवण उरांव का शव रविवार को तालाब में क्षत विक्षत अवस्था में पाया गया. शव मिलने के बाद इस मामले के मुख्य आरोपी उसी मोहल्ले के रहने वाले श्रवण कुमार की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. पिटाई की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को बेहोशी की हालत में लोगों से छुड़ाकर थाने भिजवाया. फिलहाल आरोपी का इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंचे चास एसडीएम और मुख्यालय डीएसपी ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया है.

यह भी पढ़ें- लातेहार पुलिस के प्रयास से नक्सलियों और अपराध पर लगाम, समाज को कर रहे जागरूक

नाबालिग को मारकर अंग बेचने का आरोप

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी बात कही जा रही है. घरवाले आरोपी पर नाबालिग को मारकर उसके अंग को बेचने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, पूरे देश में रैकेट चलाने की बात कही जा रही है. चास एसडीएम दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने कहा कि यह मामला जघन्य अपराध से संबंधित प्रतीत हो रहा है. अगर मृतक का अंग बेचने का मामला सामने आता है, तो इस पर बड़ी कार्रवाई दूसरे प्रदेशों में भी की जाएगी.

9 दिन से नाबालिग था लापता

फिलहाल शव को तालाब से निकालने का काम किया जा रहा है. आज ही शव का पोस्टमार्टम करा मामले की जांच की बात कही जा रही है. शव मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके में माहौल तनावपूर्ण है. जानकारी के मुताबिक मृतक को 9 दिन पूर्व आरोपी राजमिस्त्री श्रवण ने ही घर से बुलाकर ले गया था और उसका कोई अता-पता नहीं मिल पा रहा था. परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन आज मृतक का शव तालाब से मिला है.