logo-image

बिहार के बाद झारखंड में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला रांची

बिहार के बाद अब राजधानी रांची में भी अपराधी पुलिस विभाग पर हावी हो रहे हैं. पहले रात के अंधेरे में वारदात करते थे, अब दिनदहाड़े फायरिंग कर रहे हैं. ऐसी ही फायरिंग की घटना कांके ब्लॉक चौक के पास हुई.

Updated on: 14 Sep 2023, 04:48 PM

highlights

  • कांके में अपराधियों ने की अंधाधूंध फायरिंग
  • जमीन कारोबारी को टारगेट कर चलायी सात गोलियां
  • मौके पर पहुंच रांची पुलिस

 

Ranchi:

बिहार के बाद अब राजधानी रांची में भी अपराधी पुलिस विभाग पर हावी हो रहे हैं. पहले रात के अंधेरे में वारदात करते थे, अब दिनदहाड़े फायरिंग कर रहे हैं. ऐसी ही फायरिंग की घटना कांके ब्लॉक चौक के पास हुई. अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसके बाद एक जमीन कारोबारी इस गोलीबारी का शिकार हो गया. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने सात राउंड फायरिंग की है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है.

ताबड़तोड़ गोलियों की बारिश

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, जिस जमीन कारोबारी को निशाना बनाकर गोली मारी गई, उसका नाम अवधेश यादव है. वह कांके चौक के पास खड़ा था. वह अपने किसी परिचित के साथ वहां आया था, तभी अपराधी आये और अंधाधुंध गोलीबारी करने लगे. वहीं बताया जा रहा है कि जमीन कारोबारी को चार गोलियां लगी हैं और आसपास के लोगों ने घायल जमीन कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इसके साथ ही आपको बता दें कि आसपास के लोगों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक, अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद वहां खड़े एक शख्स की बाइक भी लूट ली. वहीं अपराधी इसी बाइक से भाग निकले. बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है.

एक की हालत गंभीर

घटना के बाद मिली जानकारी के मुताबिक आसपास के लोगों ने अवधेश यादव को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. ऑपरेशन के बाद अब तक उनके शरीर से पांच गोलियां निकाली जा चुकी हैं. बताया जा रहा है कि कांके स्थित एक आवासीय कॉलोनी की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं आशंका है कि इसी विवाद को लेकर उस पर गोलियां चलाई गई हैं.

जांच में जुटी क्यूआरटी 

आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं कांके थाना प्रभारी आभाष कुमार के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की तलाश की जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्यूआरटी के अलावा कई अधिकारियों को लगाया गया है. जल्द से जल्द सारे अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.