logo-image

Crime: आखिर क्यों बैंक अधिकारी साला बन गया अपराधी, रची जीजे की हत्या की साजिश

पारिवारिक कलह में इंसान के सब्र का बांध कब टूट जाए यह कहना मुश्किल है. रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में एक सीसीएल कर्मी आशीष कुमार बनर्जी पर गोली चलने की वारदात का खुलासा हुआ तो उसके पीछे उसके साले इंद्रोनील बनर्जी का नाम सामने आया.

Updated on: 24 Jul 2023, 06:45 PM

highlights

  • रामगढ़ पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • साले ने रची थी जीजे की हत्या की साजिश
  • गिरफ्तारी के बाद हुआ बड़ा खुलासा

 

 

Ramgarh:

पारिवारिक कलह में इंसान के सब्र का बांध कब टूट जाए यह कहना मुश्किल है. रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में एक सीसीएल कर्मी आशीष कुमार बनर्जी पर गोली चलने की वारदात का खुलासा हुआ तो उसके पीछे उसके साले इंद्रोनील बनर्जी का नाम सामने आया. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली खबर इस वारदात की वजह है. दरअसल, उसने अपनी बहन और भांजे को न्याय दिलाने के लिए अपने ही बहनोई की हत्या की साजिश रची‌ थी. फिलहाल आशीष बनर्जी अस्पताल में भर्ती है.

यह भी पढ़ें- साहिबगंज में बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, दहशत में ग्रामीण

साजिशकर्ता की हुई गिरफ्तारी

रामगढ़ एसपी पियूष पांडे ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बताया कि रजरप्पा थाना क्षेत्र में गोलीबारी की वारदात के मुख्य साजिशकर्ता इंद्रोनील बनर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र अंतर्गत लोकनाथपुरी, भवानीपुर सौलांगीडीह का रहने वाला है.

बैंक अधिकारी बहन के लिए बना अपराधी

रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि इंद्रोनील बनर्जी एसबीआई बैंक में मैनेजर स्तर का अधिकारी है, लेकिन वह अपनी बहन और भांजे के लिए अपराधी बन गया. उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि आशीष बनर्जी के साथ उसकी बहन के संबंध अच्छे नहीं थे. दोनों के बीच विवाद बढ़ चुका था. विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया. इस बीच आशीष बनर्जी ने अपनी पत्नी को खर्चा देना भी बंद कर दिया. इंद्रोनील पर अपनी बहन और भांजे के परवरिश का दबाव बढ़ता जा रहा था. आर्थिक रूप से बढ़ते दवाब को वह झेल नहीं पाया और उसने 5 लोगों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. हालांकि वह सफल नहीं हुआ.

फरार अपराधियों की तलाश जारी

एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि आशीष बनर्जी पर गोली चलाने वाले अपराधियों की तलाशी की जा रही है. साथ ही मामले से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है.