logo-image

जम्मू-कश्मीरः एक घर में मिले परिवार के छह लोगों के शव, मचा हड़कंप

जम्मू और कश्मीर ( Jammu and Kashmir Crime News ) से बड़ी खबर सामने आई है. यहां जम्मू शहर में आज यानि बुधवार को एक ही परिवार के छह लोग मृत पाए गए हैं.

Updated on: 17 Aug 2022, 11:59 AM

नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर ( Jammu and Kashmir Crime News ) से बड़ी खबर सामने आई है. यहां जम्मू शहर में आज यानि बुधवार को एक ही परिवार के छह लोग मृत पाए गए हैं. सभी मृतकों की बॉडी उन्ही के घर पर संदिग्ध परिस्थियों में मिली है. जम्मू पुलिस के अनुसार एक मकान से 6 बॉडी बरामद की गई हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दो बॉडी एक मकान में और चार दूसरे मकान में मिली हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना जम्मू के बाहरी इलाके तवी विहार की बताई जा रही है. मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पोस्टमार्टम के लिए शवों को मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया

पुलिस जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम के लिए शवों को मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस में के स दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है. मृतकों की पहचान सकीना बेगम पत्नी गुलाम हसन और उसकी दो बेटियां नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटा जफर सलीम आदि के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है.