logo-image

INDIA गठबंधन में दरार, हरियाणा में AAP अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव

AAP के संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनावों में अकेले ही लड़ेगी और वे किसी अन्य दल के साथ शीट शेयरिंग नहीं करेगी.

Updated on: 12 Sep 2023, 07:55 PM

नई दिल्ली:

एक ओर बीजेपी को रोकने के लिए 26 विपक्षी दलों ने इंडिया गठबंधन तैयार किया है. वहीं, दूसरी ओर गठबंधन बनने के बाद से ही दरारें आने की खबरें भी सामने आ रही है. सीट शेयरिंग के फॉर्मूले पर बात नहीं बनने से गठबंधन में शामिल पार्टियां एक मुद्दे पर सहमत नहीं हो पा रही है. अब आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ने का ऐलान कर दिया है. AAP के संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनावों में अकेले ही लड़ेगी और वे किसी अन्य दल के साथ शीट शेयरिंग नहीं करेगी. संदीप पाठक ने कहा, हरियाणा में विधानसभा का चुनाव आने वाला है और आम आदमी पार्टी अब एक नेशनल पार्टी है. सभी राज्यों में हम संगठन बना रहे हैं. हरियाणा में सर्कल लेवल तक हमारा संगठन बन चुका है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव के लिए उत्सुक है. हम हरियाणा में अच्छा करेंगे. 

 

INDIA गठबंधन में दरार, हरियाणा में AAP अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...