logo-image

केवल मेरा दिल जानता है....संजय सिंह की जमानत पर क्या बोलीं मां राधिका सिंह

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को जमानत दे दी है...संजय की जमानत पर उनकी मां राधिका ने प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 02 Apr 2024, 07:25 PM

New Delhi:

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी को बड़ी राहत दी है. दिल्ली आबकारी केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बंद संजय सिंह को शीर्ष अदालत ने जमानत दे दी है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान तीन सदस्यी बेंच के पूछने पर भी प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने संजय सिंह की जमानत का विरोध नहीं किया. संजय सिंह के परिवार, उनके समर्थकों और आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. इस दौरान संजय सिंह की मां राधिका सिंह ने इस सर्वोच्च अदालत के निर्णय पर भारी खुशी जाहिर की है.

जब मेरे निर्दोष बेटे को गिरफ्तार किया गया तो मैं बहुत दुखी थी

राधिका सिंह ने कहा कि मैं और मेरा दिल जानता है कि बेटे की जमानत पर मुझे कितनी खुशी है. जब मेरे निर्दोष बेटे को गिरफ्तार किया गया तो मैं बहुत दुखी थी.  मेरे सीना दर्द से भरा था. मेरे बेटे ने कुछ नहीं किया, बावजूद इसके उसको गिरफ्तार कर लिया गया. संजय की गिरफ्तारी से मुझे गहरा दुख पहुंचा था. लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कहते-कहते राधिका सिंह भावुक हो गईं. वो बोलीं कि ये खुशी के आंसू हैं. मेरे बेटे ने जेल में बहुत परेशानियां उठाई हैं. वह घर आएगा और वह जितना खुश होगा, हम उससे भी ज्यादा खुश होंगे. जब मैंने उसके पिता को इस बारे में बताया तो वह खुशी से उछल पड़े. वह मिठाइयां बांट रहे हैं. 

यह संघर्ष बहुत लंबा है और अभी जारी रहेगा

वहीं, राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने कहा कि यह संघर्ष बहुत लंबा है और अभी जारी रहेगा. जब तक हमारे तीन भाई (अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और सत्येंद्र जैन) जेल से बाहर नहीं आते हम खुशी नहीं मनाएंगे. हम अदालत को धन्यवाद देना चाहते हैं. वह (संजय सिंह) कल घर आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया भी दिल्ली आबकारी केस में ही जेल में बंद हैं. संजय सिंह को ईडी ने पिछले साल अक्टूबर में गिरफ्तार किया था. संजय सिंह पर दिल्ली आबकारी नीति मामले में बड़ी भूमिका निभाने का आरोप लगा था.