logo-image
लोकसभा चुनाव

Rishi Kapoor Anniversary: 'आप हमेशा साथ हैं...ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर बेटी रिद्धिमा और नीतू कपूर ने किया याद

Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर के निधन की आज 30 अप्रैल को चौथी बरसी है. इस मौके पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी है.

Updated on: 30 Apr 2024, 09:28 AM

नई दिल्ली:

Rishi Kapoor Death Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज हमारे बीच नहीं हैं.  उन्होंने साल 2020 में कैंसर से लड़ते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज 30 अप्रैल को एक्टर की चौथी बरसी है. इस मौके पर उनके फैंस और परिवार एक्टर को याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर के परिवार ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. इनमें उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) शामिल हैं. यूं तो ऋषि कपूर को बहुत से लोग बहुत याद करते हैं और उनके परिवार को जो खालीपन महसूस होता है उसका कोई नहीं भर सकता है. 

बेटी रिद्धिमा ने लिखा इमोशनल नोट
ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने बरसी पर अपने पिता को याद किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता के साथ अपनी बचपन की एक प्यारी तस्वीर साझा की है.  रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, "जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते, वे हर दिन हमारे साथ चलते हैं. #हमेशा के लिए #आप बहुत याद आते हैं"

दामाद जी ने भी किया ससुर जी को याद
रिद्धिमा के पति भरत साहनी ने भी एक भी एक फैमिली फोटो शेयर की है. इसमें वह रिद्धिमा, उनकी बेटी, रणबीर कपूर, ऋषि जी, नीतू कपूर और कृष्णा राज कपूर नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, "सभी यादों के लिए धन्यवाद. हम आपको याद करते हैं." 

नीतू कपूर ने शेयर की रोमांटिर फोटोज
ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति के साथ काफी सारी यादें साझा की हैं. उन्होंने ऋषि कपूर के साथ अपने करियर की कुछ थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं. फोटोज के साथ नीतू कपूर ने हार्ट और रोने वाली इमोजी भी शेयर की हैं. 

ऋषि कपूर के साथ एक और फोटो में नीतू कपूर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही रिद्धिमा कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने पिता के निधन से जुड़ी यादें साझा की थीं. उन्होंने बताया कि उनके पिता ने निधन से दो दिन पहले रिद्धिमा को फोन किया था लेकिन नो इसे रिसीव नहीं कर पाई. उन्होंने आज भी अपने पिता की आखिरी मिस कॉल को सहेज के रखा हुआ है. 

साल 2020 में, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया था.  उन्होंने भारतीय सिनेमा में शानदार काम किया था. रोमांटिक हीरो से लेकर के रोल में भी दर्शकों को अपनी अदाकारी से कायल कर लिया था.