logo-image
लोकसभा चुनाव

Sid-Kiara Vacation: गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं सिड-कियारा, सेट किए कपल गोल्स

Sid-Kiara Vacation: गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं सिड-कियारा, सेट किए कपल गोल्स

Updated on: 30 Apr 2024, 08:26 AM

नई दिल्ली:

Sid-Kiara Vacation: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. शादी के बाद से ये कपल सबका पसंदीदा बना हुआ है. हाल में कियारा और सिड को गोवा में छुट्टियां मनाते हुए स्पॉट किया गया है. वेकेशन से वायरल हुई एक तस्वीर में दोनों कपल गोल्स सेट करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में सिद्धार्थ ने कियारा को बाहों में भरकर गले लगाया हुआ है. दोनों अपने दोस्तों के साथ पोज दे रहे हैं. कियारा की मु्स्कुराहट भी इस तस्वीर को खूबसूरत बना रही है. 

रोमांटिक फोटो वायरल
हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने करीबी दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टियों का आनंद लिया. उनकी छुट्टी की एक वायरल तस्वीर में दोनों प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. डेनिम आउटफिट में सिड काफी कूल लग रहे हैं. वहीं कियारा भी प्रिंटेड ग्रीन ड्रेस में ग्लैमरस दिख रही हैं. कपल दोस्तों के साथ काफी खुश हैं. तस्वीर में यह जोड़ा अपने दोस्तों के साथ पोज दे रहा है.

कियारा एक शानदार हरे रंग की मैक्सी ड्रेस में मुस्कुरा रही है, जबकि सिद्धार्थ एक स्टाइलिश डेनिम शर्ट और शॉर्ट्स कॉम्बो में दिख रहे हैं. एक-दूसरे की बाहों में लिपटे दोनों की ये फोटो उनके बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को बयां करती है.

सिद्धार्थ और कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए थे. जल्द ही एक्टर मेघना गुलज़ार के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर सकते हैं. दूसरी ओर कियारा आडवाणी एस. शंकर द्वारा निर्देशित और राम चरण स्टारर एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर 'गेम चेंजर' के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं.