logo-image

दिल्ली में सरेशाम पुलिस-बदमाश में फायरिंग, मोस्ट वांटेड अजमल गिरफ्तार

स्पेशल सेल का कहना है कि 38 साल का अजमल पहाड़ी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. 15 अक्टूबर 2020 को स्पेशल सेल की टीम के ऊपर फायरिंग के मामले में भी फरार था.

Updated on: 24 Jun 2022, 09:09 PM

highlights

  • हत्या, हत्या के प्रयास और रंगदारी के मामलों में था वांछित
  • पुलिस के रोकने पर अजमल ने पुलिस पार्टी पर फायर किए
  • सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद

दिल्ली:

दिल्ली और उत्तर प्रदेश में पिछले 10 साल में एक दर्जन से ज्यादा हत्या, हत्या की कोशिश, एक्सटॉर्शन जैसे संगीन मामलों में आरोपी अजमल पहाड़ी नाम के बदमाश को आज शाम दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बदरपुर इलाके में एनकाउंटर के बाद गिरफ्त में ले लिया. एनकाउंटर में अजमल पहाड़ी के पैर में गोली लगी है. पुलिस का कहना है कि टीम ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर चार गोलियां दागी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 3 गोलियां दागी जिसमें अजमल पहाड़ी घायल हो गया.

स्पेशल सेल का कहना है कि 38 साल का अजमल पहाड़ी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. 15 अक्टूबर 2020 को स्पेशल सेल की टीम के ऊपर फायरिंग के मामले में भी फरार था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का इनकाउंटर आज शाम करीब 5 से 6 के बीच में सरिता विहार मेट्रो स्टेशन जाने वाले रास्ते पर हुआ. 

मोहम्मद अजमल बाइक पर सवार था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसकी घेराबंदी की थी, उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर गोलियां चला दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी तीन राउंड गोलियां चलाई जिससे एक गोली अजमल के पैर में लगी, उसे इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया. उससे सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और तीन कारतूस रिकवर हुए.