logo-image

Delhi Liquor Policy Case: तिहाड़ जेल के बाहर AAP का विरोध प्रदर्शन, कोर्ट ने केजरीवाल को आज ही भेजा जेल

Delhi Liquor Policy Case: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता झंडे लेकर जेल के बाहर दिखाई दिए. इसके अलावा कार्यकर्ता खास टीशर्ट 'मैं भी केजरीवाल' पहने आंदोलन करते नजर आए.

Updated on: 01 Apr 2024, 06:41 PM

नई दिल्ली:

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सोमवार को तिहाड़ जेल लाया गया. इससे पहले जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. केजरीवाल को यहां की एक कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झंड़े लेकर और मैं भी केजरीवाल लिखी टी शर्ट पहने जेल के बाहर दिखाई दिए. केजरीवाल को जेल संख्या 2 में रखे जाने की संभावना है.  पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार उन्होंने कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर तिहाड़ जेल के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी है.

उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून एवं व्यवस्था का उल्लंघन करने का मौका नहीं मिलेगा. दिल्ली यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, प्रदर्शन की वजह से दिल्ली कैंट से तिलक नगर की ओर जाने वाली जेल रोड पर यातायात पर असर पड़ा है. इससे बचने के लिए जनता से अपील की गई है.