logo-image

AAP नेता संजय सिंह 6 महीने बाद जेल से बाहर आए, समर्थकों ने किया स्वागत

दिल्ली आबकारी केस में पिछले छह महीने से जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है...आप नेता की जमानत से पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी खुशी का माहौल है.

Updated on: 04 Apr 2024, 12:45 PM

New Delhi:

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होकर बाहर आ गए हैं. वह दिल्ली शराब नीति से जुड़े कथित धन शोधन केस में पिछले 6 महीने से जेल में बंद थे. संजय सिंह जेल से सीधा  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचेंगे. यहां वह अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलेंगे.  AAP नेता संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है. यह वक्त संघर्ष करने का है... हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे.

AAP नेता संजय सिंह की जमानत होने पर दिल्ली सरकार मे मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ये समय खुशी मनाने का नहीं है ये समय संघर्ष करने का है. अभी हमारे तीन बड़े नेता, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल के अंदर हैं और जब तक वो नहीं छूटेंगे, हम खुशी नहीं मनाएंगे बल्कि संघर्ष करेंगे. जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे.

जमानत के बाद तिहाड़ जेल से AAP नेता संजय सिंह की रिहाई होने पर AAP नेता जैस्मीन शाह ने कहा कि संजय सिंह AAP के शेर हैं... यही कारण था कि भाजपा ने उन्हें एक फर्जी मुकदमे में बंद कर दिया... इस मुकदमे में कोई मनी ट्रेल नहीं है... संघर्ष जारी रहेगा, ये जश्न का मौका नहीं है. हमारे और भी कई नेताओं को गैर-कानूनी तरीके से जेल में बंद किया गया है. जब तक AAP के सभी नेता बाहर नहीं आ जाते हैं, जश्न नहीं मनाया जाएगा... हम तब तक दोगुनी ऊर्जा से संघर्ष करेंगे जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता."

AAP नेता संजय सिंह के तिहाड़ जेल से बाहर आने पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि यह जश्न का नहीं संघर्ष का माहौल है. जब तक हमारे पार्टी के बाकी नेता, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और विजय नायर जेल से बाहर नहीं निकलते तब तक यह संघर्ष जारी रहेगा. जब सब लोग आ जाएंगे तब जश्न ही जश्न मनेगा..."