logo-image

Arvind Kejriwal in Chhattisgarh: रायपुर में बोले अरविंद केजरीवाल, मौका मिला तो माफियाओं का होगा सफाया 

Arvind Kejriwal in Chhattisgarh: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में सभा को संबोधित करने पहुंचे.

Updated on: 05 Mar 2023, 07:56 PM

highlights

  • कहा, प्रदेश में हर तरह के माफिया मौजूद हैं
  • इस दौरान सभी विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथ लिया
  • सिसोदिया जैसे एक साधु आदमी को जेल में डाला: केजरीवाल 

नई दिल्ली:

Arvind Kejriwal in Chhattisgarh: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल रविवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में सभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने इस दौरान सभी विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथ लिया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, दोनों पार्टियों ने प्रदेश को सिर्फ लूटा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बच्चों का ​भविष्य संवारने वाली पार्टी है. इस दौरान केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी उपस्थित थे.  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया जैसे एक साधु आदमी को जेल में डाला गया है. पांच साल के अंदर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सरकार स्कूलों में बड़े सुधार किए. उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया. 

पांच साल के अंदर सरकारी स्कूलों की काया पलट दी

दिल्ली के सीएम ने कहा कि प्रदेश में हर तरह के माफिया मौजूद हैं. उन्होंने जनता से अपील की कि एक बार उन्हें राज्य में सरकार बनाने का मौका दिया जाए. हम माफियाओं को खत्म कर देंगे.  अगर आपको 0 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार चाहिए तो आम आदमी पार्टी को लेकर आइए. उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार ने पांच साल के अंदर सरकारी स्कूलों की काया पलट दी है. 

ये भी पढ़ें: सौरभ भारद्वाज बोले, मनीष सिसोदिया को टॉचर्र कर दबाव बना रही CBI

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारी में आप

गौरतलब है कि आप पार्टी इस साल के अंत में होने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में उतरने की  तैयारी कर रही है. आम जनता के बीच अपनी बात पहुंचाने के लिए वह इस तरह की और रैलियां भी करने वाली है. अरविंद केजरीवाल रायपुर के एक दिवसीय दौरे पर हैं. इससे पहले आप  2018  में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लड़ने के लिए उतरी थी. उसने 90 में से 85 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे. मगर उसे सफलता नहीं मिल सकी थी.  

230 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

इससे पहले शनिवार को आप ने मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. यहां पर अब वर्ष के अंत में चुनाव होंगे. दिल्ली के मंत्री के साथ राज्य चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने शनिवार को कहा कि आप के बड़े नेता जब जनता के बीच पहुंचेंगे तो छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारियों को मजबूती मिल सकेगी.