logo-image

Chhattisgarh Elections : BJP ने जारी की दूसरी लिस्ट, जानें टिकट मिलने के बाद क्या बोले रमन सिंह

Chhattisgarh Assembly Elections 2023 : छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में 64 उम्मीदवारों के नाम हैं.

Updated on: 09 Oct 2023, 06:48 PM

नई दिल्ली:

Chhattisgarh Assembly Elections 2023 : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है. इसी क्रम में राजनीतिक पार्टियां भी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही हैं. इसे लेकर दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस वक्त राज्य में कांग्रेस की सरकार है. भाजपा ने छत्तीसगढ़ में अपनी जीत के लिए सांसदों पर भी दांव लगाया है. चुनाव की घोषणा होते ही बीजेपी (Bjp Candidates List) ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है.  

यह भी पढ़ें : Rajasthan Assembly Election 2023 : बीजेपी की लिस्ट से वसुंधरा राजे गायब, एमपी के फॉर्मूले पर राजस्थान में बांटे टिकट

विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान होते ही छत्तीसगढ़ में आचार संहिता लग गई है. भाजपा ने अपनी दूसरी लिस्ट में 64 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. इससे पहले भाजपा की पहली लिस्ट में 21 प्रत्याशियों के नाम जारी किए गए थे. दूसरी सूची में कई सांसदों को टिकट बांटे गए हैं. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को राजनांदगांव से टिकट मिला है. पार्टी ने केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह को विधानसभा चुनाव में उतारा है. 

यह भी पढ़ें : Assembly Elections 2023 : भाजपा ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

आगामी छत्तीसगढ़ चुनाव पर भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Chhattisgarh former CM Raman Singh) ने रायपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पार्टी अध्यक्ष, पीएम मोदी और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे राजनांदगांव विधानसभा से चुनाव लड़ने का मौका दिया. मेरा राजनांदगांव से लंबा संपर्क रहा है. भाजपा ही चुनाव जीतेगी.