logo-image

नहीं रहे कॉमेडी यूट्यूबर दिल से बुरा लगता है बोलने वाले देवराज पटेल, रायपुर में बेकाबू ट्रक ने कुचला

छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल सोशल मीडिया पर दिल से बुरा लगता है वीडियो से काफी लोकप्रिय हुए थे. हाल ही में मुख्यमंत्री बघेल के साथ भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था.

Updated on: 26 Jun 2023, 09:03 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर और दिल से बुरा लगता है मीम्स से फेम्स होने वाले देवराज पटेल अब इस दुनिया में नहीं रहे. आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में उनका निधन हो गया. उनकी मौत की सूचना मिलते ही परिजनों और फैंस के बीच मातम का माहौल छा गया. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया.. दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति: 

सड़क हादसे में देवराज पटेल की मौत

छोटी सी उम्र में सबको हंसाने वाले और ''दिल से बुरा लगता है'' के एक डायलॉग से मशहूर होने वाले कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का सोमवार को रायपुर के लाभांडी के पास सड़क हादसे में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, देवराज पटेल अपने मित्र के साथ बाइक से यूट्यूब के लिए वीडियो सूट करने जा रहे थे. इसी दौरान तेलीबांधा नाका क्षेत्र में स्थित लाभांडी के नजदीक एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे देवराज पटेल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, स्थानीय लोगों ने उनके दोस्त को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. हालांकि, हालत उनकी भी गंभीर बनी हुई है.