logo-image
लोकसभा चुनाव

वाह रे! शराबबंदी कानून, नशे में धुत मिला बुकिंग क्लर्क, लोगों को नहीं मिली टिकट

हरिनगर रेलवे स्टेशन पर लोगों ने जमकर हंगामा किया है. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि बुकिंग क्लर्क है. जो नशे में धुत था और अर्धनग्न अवस्था में बुकिंग हाउस में सोया हुआ था. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 06 Jul 2023, 11:20 AM

highlights

  • नशे में धुत था बुकिंग क्लर्क 
  • अर्धनग्न अवस्था में सोया हुआ था बुकिंग क्लर्क 
  • वीडियो हो रहा है वायरल 

Bagaha:

शराबबंदी वाले राज्य में आय दिन ये कानून टूटता है. बस नाम के लिए ये कानून रह गया है. बगहा से एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है. जो इस कानून की पोल खोल रही है. हरिनगर रेलवे स्टेशन पर लोगों ने जमकर हंगामा किया है. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि बुकिंग क्लर्क है. जो नशे में धुत था और अर्धनग्न अवस्था में बुकिंग हाउस में सोया हुआ था. जिससे यात्रियों को काफी परेशनी हुई, कई लोगों को बिना टिकट के ही जाना पड़ा. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  
 
वीडियो हो रहा है वायरल 

मामला बगहा के हरिनगर रेलवे स्टेशन की है. जहां एक टिकट बुकिंग क्लर्क का नशे में धुत्त होकर ड्यूटी करने का वीडियो वायरल हो रहा है. बुकिंग क्लर्क की लापरवाही के कारण सैकड़ों यात्रियों को टिकट नहीं मिला. जिसके कारण यात्री बिना टिकट यात्रा करने को मजबूर हो गए. बताया जा रहा है कि हरिनगर रेलवे स्टेशन पर कार्यरत टिकट बुकिंग क्लर्क रौशन सिंह नशे की हालत में अर्धनग्न अवस्था में ड्यूटी कर रहा था. यात्रियों के शोर मचाने के बाद भी बुकिंग क्लर्क ड्यूटी पर नहीं लौटा. 

यह भी पढ़ें : बिहार सरकार को घेरने के लिए BJP का मास्टर प्लान, सड़कों पर लागए ये पोस्टर

नशे में धुत्त होकर सो रहा था बुकिंग क्लर्क

जब बुकिंग क्लर्क वापस नहीं लौटा तो वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो की वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि सुबह हरिनगर टिकट बुकिंग काउन्टर पर सैकड़ों यात्री गोरखपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का टिकट लेने के लिए कतार में खड़े रहे, लेकिन ड्यूटी पर उपस्थित बुकिंग क्लर्क रौशन सिंह नशे में धुत्त होकर सोता रहा. रेलवे की लापरवाही के कारण घंटों यात्री परेशान रहे. यात्रियों ने रेल प्रशासन से मामले में कार्रवाई की मांग की है.