logo-image

विजय सिन्हा का लालू पर हमला, कहा- सिर्फ बेटे व परिवार की चिंता है

लालू के बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने भी गुरुवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है. लालू यादव पर जुबानी हमला करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि लालू ने गरीबों का मसीहा बनकर लोगों को धोखा दिया, उनके नीयत और नीति में खोट था. 

Updated on: 07 Mar 2024, 03:56 PM

highlights

  • विजय सिन्हा का लालू पर हमला
  • कहा- लालू को अपने बेटे व परिवार की चिंता
  • पीएम मोदी और लालू के नीति में अंतर

Patna:

3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम के दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार के साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. लालू यादव ने तो पीएम मोदी के परिवार पर ही बड़ी बात कह दी. जिसका विपक्ष जमकर विरोध कर रहे हैं. वहीं, अब लालू के बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने भी गुरुवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है. लालू यादव पर जुबानी हमला करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि लालू ने गरीबों का मसीहा बनकर लोगों को धोखा दिया, उनके नीयत और नीति में खोट था. 

यह भी पढ़ें- बिहार बीजेपी कोर कमिटी की बैठक, सीटों के बंटवारे पर लग सकती है मुहर

लालू को अपने बेटे व परिवार की चिंता

वे कभी परिवार से बाहर नहीं निकल सके और आज भी परिवार तक ही सिमटे हैं. उन्हें दोनों बेटों की चिंता है, बेटी की चिंता सताती रहती है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन सब की चिंता है, जिसने भारत माता की धरती पर जन्म लिया है, चाहे किसी भी धर्म, जाति या भाषा का हो. पीएम मोदी का परिवार 140 करोड़ लोग हैं और वे उन्हें ही परिवार मानते हैं.

पीएम मोदी और लालू के नीति में अंतर

आगे विजय सिन्हा ने कहा कि पूरा देश पीएम मोदी को अपना परिवार और अभिभावक मानते हैं. दोनों के बीच यह साफ दिखता है कि एक परिवार के लिए जी रहा है और एक देश के लिए. एक परिवार से बाहर नहीं निकल पा रहा, जनता की कमाई लूटकर परिवार हित व विकास की बात करता है तो दूसरी तरफ एक है जदो जिंदगी के सुख का त्याग कर, घर का त्याग कर राष्ट्र के लिए जीता है. देश ही नहीं बल्कि विश्व में राष्ट्रवाद को सम्मान दिला रहे हैं. यह दोनों की नीति में अंतर है. 

लालू ने पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

आपको बता दें कि जनविश्वास महारैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा था कि अगर पीएम मोदी का अपना परिवार नहीं है तो इसमें हम क्या कर सकते हैं? वह राम मंदिर को लेकर डींगे हांकते हैं, लेकिन असल में वे एक सच्चे हिंदू भी नहीं है. हिंदू परंपरा के अनुसार तो माता-पिता के निधन पर बेटे को सिर और दाढ़ी मुंडवाना चाहिए, लेकिन मोदी ने तो अपनी मां के निधन पर ऐसा कुछ भी नहीं किया था.