logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी का बयान, कहा- हमलोग टीम और टीम यूनिटी पर करते हैं विश्वास

बिहार में एक तरफ जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव महागठबंधन की सरकार में सबकुछ सही बता रहे हैं, लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं के बयान से ऐसा लग नहीं रहा है कि जदयू-राजद में सब सही चल रहा है.

Updated on: 16 Jan 2024, 01:49 PM

highlights

  • क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे तेजस्वी
  • कहा- हमलोग टीम और टीम यूनिटी पर विश्वास करते हैं
  • बिहार में IPL और इंटरनेशनल मैच का होगा आयोजन

Patna:

बिहार में एक तरफ जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव महागठबंधन की सरकार में सबकुछ सही बता रहे हैं, लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं के बयान से ऐसा लग नहीं रहा है कि जदयू-राजद में सब सही चल रहा है. वहीं, मकरसक्रांति पर नीतीश राबड़ी आवास तो पहुंचे, लेकिन पीछे के दरवाजे से अंदर घूसे और सिर्फ 10 मिनट में ही बाहर भी आ गए. जिसके बाद से ही सियासी गलियारों में अटकले और भी तेज हो गई है. वहीं, सोमवार को जब मीडियाकर्मी ने तेजस्वी से इस मामले पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कर संक्राति पर नीतीश कुमार और भी कई मंत्री हमारे घर आए, हमने सबका स्वागत किया. महागठबंधन एकजुट है, नीतीश नाराज नहीं है और हर बार हमलोग एक ही मुद्दे पर सफाई क्यों दें? यह सारी बातें बेकार है, जब से महागठबंध बना है तब से बीजेपी घबराई हुई है. नीतीश और लालू यादव के साथ से बीजेपी डरी हुई है.

यह भी पढ़ें- बिहार में सियासी हलचल तेज, इस मंत्री ने इशारों में कह दी 'खेला' की बात

आने वाले समय में बिहार में IPL और इंटरनेशनल मैच का होगा आयोजन

वहीं, मंगलवार को तेजस्वी पटना के ऊर्जा पार्क में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बल्लेबाजी कर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. इसके साथ ही तेजस्वी ने यह भी कह दिया कि आने वाले समय में बिहार में आईपीएल और इंटरनेशनल मैच का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान मीडियाकर्मी ने जब तेजस्वी से पूछा कि क्रिकेट पीच की तरह क्या सियासी पीच पर भी छक्का लगेगा? जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है और जनता ने जिस विश्वास के साथ हमें चुना है, हम उस पर खड़ा उतरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बिहार में हमलोगों ने विश्व रिकॉर्ड बनाने का काम किया है और 2 लाख से अधिक शिक्षकों को दो महीने के अंदर नौकरी दी है. हमलोग लगातार हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं.

'टीम और टीम यूनिटी पर विश्वास'

वहीं, महागठबंधन की बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम मजबूती के साथ जनता के साथ खड़े हैं और यहां इफ व बट नहीं है. खासकर यहां बीजेपी का कोई स्कोप नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई एक व्यक्ति छक्का लगाए और उधर से विकेट गिरता जाए तो यह बात अच्छी नहीं है. हमलोग टीम और टीम यूनिटी पर विश्वास करते हैं.