logo-image

तेजस्वी यादव के सामने पप्पू यादव जिंदाबाद के लगे नारे, RJD प्रत्याशी ने भरा नामांकन

बुधवार को पूर्णिया लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती ने अपना नामांकन दर्ज कराया. इस दौरान इस सभा में भाई तेजस्वी यादव भी नजर आए.

Updated on: 03 Apr 2024, 06:43 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव के सामने पप्पू यादव जिंदाबाद के लगे नारे
  • पप्पू यादव के समर्थक ने पूर्णिया में लगाए नारे
  • आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती ने पूर्णिया से भरा नामांकन

 

Purnia:

बुधवार को पूर्णिया लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती ने अपना नामांकन दर्ज कराया. इस दौरान इस सभा में भाई तेजस्वी यादव भी नजर आए. कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव के सामने ही पप्पू यादव के समर्थन में वहां नारे लगने शुरू हो गए. सभा में शामिल हुए युवाओं ने पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए तेजस्वी यादव के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान तेजस्वी और पप्पू यादव के समर्थक आमने-सामने आ गए. दरअसल, पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव और बीमा भारती दोनों ही अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. बता दें कि पप्पू यादव ने हाल ही में अपनी पार्टी जाप का कांग्रेस में विलय किया है और उन्होंने यह भी साफ कह दिया था कि वह चुनाव लड़ेंगे तो पूर्णिया से ही. इसके साथ ही कहा था कि दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं. 

यह भी पढ़ें- 

तेजस्वी यादव के सामने पप्पू यादव जिंदाबाद के लगे नारे

बीमा भारती की बात करें तो वह भी लोकसभा के चुनावों की तारीखों की घोषणा के बाद ही पाला बदलते हुए जेडीयू का साथ छोड़कर आरजेडी में शामिल हो गई. आरजेडी में शामिल होने के साथ ही बीमा भारती ने पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की. जिसके बाद से ही पूर्णिया महागठबंधन के लिए सबसे हॉट सीट बन गई. आखिरकार आरजेडी ने बीमा भारती को पूर्णिया सीट से उम्मीदवार बनाया है. वहीं, बीमा भारती के नामांकन भरने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पप्पू यादव के लिए इंडिया गठबंधन से रास्ते बंद हो गए हैं.

पप्पू यादव ने कहा था- दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं

वहीं, नामांकन के बाद जब बीमा भारती और तेजस्वी यादव पूर्णिया में सभा में शामिल होने के लिए पहुंचे तो तेजस्वी को देखकर पप्पू यादव के समर्थकों ने पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए. बाद में पुलिस को बीच में आना पड़ा और मामले को शांत कराया गया. चिराग की पार्टी से प्रदेश स्तर और राष्ट्रीय स्तर के 22 पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया. इन नामों में पूर्व विधायक राष्ट्रीय महासचिव सतीश कुमार, मुख्य पार्टी विस्तारक अजय कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विनीत सिंह, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु कुशवाहा समेत 22 पदाधिकारी ने इस्तीफा दिया है.