logo-image

8 दिनों तक महिला को बंधक बनाकर थानेदार ने किया रेप, 2 लाख भी लिए

किशनगंज के टेढ़ागाछ थाना जब यूपी निवासी एक महिला ने अपने पति को खोजने पहुंची तो उसे थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला द्वारा बंधक बना लिया गया.

Updated on: 24 May 2023, 09:38 PM

highlights

  • महिला के साथ थानेदार ने किया दुष्कर्म
  • आठ दिनों तक बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म
  • अपने पति को ढूढते हुए थाने पहुंची थी पीड़ित महिला
  • थानेदार ने पति से दो लाख रुपए भी ले लिए
  • एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज, थानेदार सस्पेंड

Kishanganj:

खाकी के दामन पर किसी तरह का दाग ना लगे इसके लिए बहुत से पुलिसकर्मी दिन-रात अपनी जान तक जोखिम में डालकर समाज की सेवा करते रहते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी खाकीधारी हैं जो खाकी को खाक में मिलाने में भी पीछे नहीं हटते. ऐसी ही खाकी के दामन को दागदार करने वाली कहानी बिहार के किशनगंज से सामने आई है. दरअसल, टेढ़ागाछ थाने के थानाध्यक्ष नीरज कुमार नीराला और सके मुखिया साथी मनोज यादव द्वारा यूपी की एक महिला के साथ आठ दिनों तक बंधक बनाकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं महिला के पति से दो लाख रुपए भी थानेदार ने वसूले और फिर जाकर दोनों को छोड़ा.

ये भी पढ़ें-नए संसद भवन का उद्घाटन: पुरानी गलती याद दिला सुशील मोदी ने CM नीतीश पर कसा तंज

मिली जानकारी के मुताबिक, किशनगंज के टेढ़ागाछ थाना जब यूपी निवासी एक महिला ने अपने पति को खोजने पहुंची तो उसे थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला द्वारा बंधक बना लिया गया. थानेदार द्वारा महिला को अपने आवास पर 8 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया और उसका कई बार रेप किया गया. उसके पति से थानेदार द्वारा 2 लाख रुपए भी लिए गए. 

ये भी पढ़ें-सम्राट चौधरी का राज्य सरकार पर बड़ा हमला, कहा- बिहार की जनता को शराबी नीतीश ने बनाया

मामले में एसपी के आदेश के बाद थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला और डाकपोखर के मुखिया मनोज यादव पर टेढ़ागाछ थाना में FIR दर्ज की गई है. मामले में आईपीसी की धारा 343, 376b, 384, 385,34 के तहत मुकदमा अपराध संख्या 39 /2023 दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया है. आगे की विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है.