logo-image

रोहिणी ने राम मंदिर को लेकर विपक्ष को घेरा, कहा- जो सीता मां को गाली सुनवा रहे हैं...

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने जा रही है. सारण में चुनाव प्रचार के लिए जाने के दौरान रोहिणी आचार्य ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 08 Apr 2024, 03:57 PM

highlights

  • रोहिणी ने राम मंदिर को लेकर विपक्ष को घेरा
  • कहा- जो सीता मां को सुनवा रहे हैं गाली
  • वो भगवान राम के क्या होंगे

  

Patna:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने जा रही है. सारण में चुनाव प्रचार के लिए जाने के दौरान रोहिणी आचार्य ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. रोहिणी ने विपक्ष पर हमला करते हुए ही बिना नाम लिए कहा कि वो भगवान राम के क्या होंगे, जो मां सीता को गाली सुनवा रहे हैं. दरअसल, जब राम मंदिर को लेकर रोहिणी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हम राम विरोधी नहीं है. इसके साथ ही आरोप लगाते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा किकोई मना नहीं किया था. हमारे घर में भी भगवान बसते हैं. बचपन से ही हमलोग कोई भी काम करने से पहले पूजा करते हैं, मां-पिता का आशीर्वाद लेते हैं. वो लोग तो बहन सीता को वो लोग गालीगलौज करवा रहे हैं, ऐसी तो पार्टी है. वो लोग भगवान राम के क्या होंगे. हमलोग सीता मां की पूजा करते हैं. सीता मां की जननी है बिहार, वे लोग बिहार में आकर बहन-बेटियों को गाली देते हैं और लजित करते हैं. इस बार बिहार की माता-बहनें उनको जवाब देगी. 

यह भी पढ़ें- नीतीश ने तेजस्वी को बताया 'झूठा', कहा- सारा काम हम किए

रोहिणी और मीसा भारती ने राम मंदिर को लेकर दी प्रतिक्रिया

रोहिणी ने मीडिया से यह भी कहा कि आप लोग रिकॉर्ड करने आ ही नहीं रहे हैं. हमारा राजनीति में डेब्यू हुआ है और हमें लोगों से आपार प्यार मिल रहा है. दूसरी तरफ लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने भी राम मंदिर के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी. मीसा भारती ने स्पष्ट कहा कि हम हिंदू है, हम सनातनी है और चुनाव के बाद हम अयोध्या जाएंगे. अयोध्या में जो राम मंदिर बना है, यह मोदी जी का या भाजपा का थोड़ी है. समय निकालकर जाएंगे दर्शन करने, कोई रोक देगा क्या? लोकसभा चुनाव को देखते हुए राम मंदिर पर एक बार फिर से सियासी गर्माहट बढ़ चुकी है. 

दरअसल, राम मंदिर के उद्घाटन के समय लालू यादव ने मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में जाने से इंकार कर दिया था. जिसका जवाब मीसा भारती ने दिया. वहीं, राम मंदिर एक बार फिर से चुनाव का केंद्र बनता नजर आ रहा है.