logo-image

पड़ोसी ने युवती का नहाते हुए बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर कई दिनों तक किया दुष्कर्म

जमुई जिले से हैं जहां पड़ोसी ने पहले तो युवती की नहाते वक़्त छुपकर मोबाइल से उसकी तस्वीरें खींच ली और वीडियो भी बना लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फोटो डिलीट करने के नाम पर युवती के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया.

Updated on: 13 Aug 2022, 08:53 PM

Jamui:

महिलाओं के साथ अत्यचार, घरेलू हिंसा, दुष्कर्म  के मामले लगातार बढ़ते जा रहें हैं. प्रशासन के तरफ एक्शन भी लिया जाता है. लेकिन फिर भी अपराधियों की हिम्मत बढ़ते जा रही है. ताजा मामला जमुई जिले से हैं जहां पड़ोसी ने पहले तो युवती की नहाते वक़्त छुपकर मोबाइल से उसकी तस्वीरें खींच ली और वीडियो भी बना लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फोटो डिलीट करने के नाम पर युवती के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया. 

बताया जाता है कि जमुई जिले के एक गांव की रहने वाली युवती कुछ दिन पहले अपने घर में स्नान कर रही थी. तभी बरहट गांव का रहने वाला ओमकार कुमार ने छुपकर मोबाइल से उसकी तस्वीरें खींच ली और वीडियो भी बना लिया. फिर एक दिन अकेला पाकर ओंकार ने उसे वीडियो और फोटो दिखा दिया. युवती ने घबराकर उसे फोटो वीडियो डिलीट करने का आग्रह किया तो ब्लैकमेल करने लगा. फोटो डिलीट करने के नाम पर कई दिनों तक आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. उसके बावजूद भी जब उसने फोटो डिलीट नहीं किया तो पीड़िता ने सारी बातें अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने बरहट थाने पहुंचकर आरोपी ओमकार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

इस मामले में बरहट के थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया है कि पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल वह फरार है. पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी.