logo-image
लोकसभा चुनाव

मुंगेर: पुरानी रंजिश में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत

बिहार के मुंगेर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ देश में नवरात्रि की धूम है. वहीं दूसरी तरफ अपराधियों ने मुंगेर में एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी है.

Updated on: 23 Oct 2023, 08:44 PM

highlights

  • मुंगेर में सरेआम युवक की हत्या
  • पुरानी रंजिश में अपराधियों ने युवक को मारी गोली
  • इलाके में दहशत का माहौल

Munger:

बिहार के मुंगेर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ देश में नवरात्रि की धूम है. वहीं दूसरी तरफ अपराधियों ने मुंगेर में एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी है. आपको बता दें कि घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुरानी दुश्मनी के कारण अपराधियों ने बीएमपी जवान अमन यादव उर्फ ​​बब्लू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. बता दें कि इस घटना के बाद पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है और लोगों में इस घटना के बाद से डर भी है.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

आपको बता दें कि घटना बशुदेवपुर ओपी क्षेत्र के आईटीसी के पास स्थित बजरंगबली मंदिर के पास की है. घटना उस समय घटी जब बीएमपी जवान बाजार से घर लौट रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी, जिससे सिपाही की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें: फूलों से सजा मां मुंडेश्वरी के दरबार, नवरात्रि में यहां दूर-दूर से आते हैं श्रद्धालु

यह भी पढ़ें: बिहार का कुख्यात अपराधी बंटी खान पटना में गिरफ्तार, 24 साल से पुलिस कर रही थी तलाश

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है और इलाके के लोग दहशत में हैं. इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. साथ ही पुलिस इस घटना के बाद अपने जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: बेतिया में लड़की ने घर से भागकर रचाई शादी, फिर वीडियो बनाकर कही बड़ी बात