logo-image
लोकसभा चुनाव

मोदी के बिहार दौरे पर मुकेश साहनी का तंज, कहा- लिट्टी-चोखा जरूर खाकर जाएं

VIP (विकासशील इंसान पार्टी)  के प्रमुख मुकेश साहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर हमला बोला है. साहनी ने कहा कि पीएम बार-बार बिहार दौरे आ रहे हैं तो यहां का लिट्टी-चोखा जरूर खाकर जाएं.

Updated on: 16 Apr 2024, 08:15 PM

highlights

  • मोदी के बिहार दौरे पर बोले मुकेश साहनी
  • कहा- लिट्टी-चोखा जरूर खाकर जाएं
  • बिहार के लोगों को मूर्ख ना समझें

Patna:

VIP (विकासशील इंसान पार्टी)  के प्रमुख मुकेश साहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर हमला बोला है. साहनी ने कहा कि पीएम बार-बार बिहार दौरे आ रहे हैं तो यहां का लिट्टी-चोखा जरूर खाकर जाएं. इसके साथ ही कहा कि पीएम बिहार के युवाओं को मूर्ख न समझें. आगे साहनी ने पीएम से सवाल करते हुए कहा कि 2014 और 2019 में जो वादा आपने किया था, उसे पूरा किया या नहीं? ये बातें बिहार के युवाओं को बताएं. अगर थोड़ा काम भी किया है तो वो भी बता दें. पीएम ने कहा था कि काला धन लाएंगे, वह आया या नहीं? साथ ही यह भी बताएं कि देश के बाहर काला धन गया है या नहीं. इसके आगे उन्होंने बिहार को विशेष पैकेज दिए जाने पर कहा कि राज्य को विशेष पैकेज देना था, वह आपने दिया या नहीं. 

यह भी पढ़ें- मोदी की जनसभा पर पप्पू यादव का बयान, कहा- पीएम की जिद्द है, सत्ता में मर कर भी आना

मोदी के बिहार दौरे पर बोले मुकेश साहनी

आगे बोलते हुए साहनी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री हमेशा विशेष राज्य के दर्जे के लिए देश के पीएम से लड़ते थे, लेकिन क्या तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो क्या बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे या नहीं. यह सारी बातें पीएम को बिहार के लोगों को बताना चाहिए. सिर्फ आना और फिर भाषण देकर चले जाना, यह बिहार के लोगों के लिए सही नहीं है. पीएम के बिहार दौरे पर बोलते हुए साहनी ने कहा कि आप हम लोगों को गुमराह करने के लिए यहां आते हैं. पिछले 10 सालों में बिहार के लोगों के लिए क्या किया है? इसका रिपोर्ट कार्ड जरूर दें. 
वहीं, जब साहनी से एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष में हैं कुछ भी बोलेंगे, कुछ भी जवाब देंगे. 

महागठबंधन में साहनी को मिली 3 सीटें

बता दें कि महागठबंधन के बीच 40 लोकसभा सीटों पर फॉर्मूला तैयार किया जा चुका है. जिसमें 23 सीटों पर आरजेडी, 9 सीटों पर कांग्रेस, 3 सीट पर वीआईपी व अन्य सीटों पर लेफ्ट अपने प्रत्याशी उतारेंगे. हालही में मुकेश साहनी की वीआईपी पार्टी भी महागठबंधन के साथ मिल चुकी है. बता दें कि मोतिहारी, गोपालगंज और झंझारपुर सीट वीआईपी को दी गई है. इस लोकसभा चुनाव में खुद मुकेश साहनी चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि वे सिर्फ महागठबंधन के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं.