logo-image

मनोज तिवारी ने राहुल गांधी की यात्रा पर कसा तंज, बोले - उनकी भारत जोड़ो यात्रा से जनता का टूटा दिल

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल के भारत जोड़ो यात्रा में जिस तरह से हरकतें हो रही है. उससे पूरे भारत का दिल टूट रहा है. पहले कन्हैया कुमार के जुड़ने के बाद भारत का दिल टूटा.

Updated on: 29 Dec 2022, 11:54 AM

highlights

राहुल के भारत जोड़ो से जनता का टूटा दिल : मनोज तिवारी 
राहुल गांधी खुद अपनी इस यात्रा से खुश नहीं : मनोज तिवारी 
राहुल गांधी ने एक कार्यकर्ता का मोबाइल पटक कर तोड़ दिया : मनोज तिवारी 

kaimur:

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी की यात्रा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि उनकी यात्रा से भारत के लोगों का दिल टूट गया है. दरअसल, मनोज तिवारी बिहार के कैमूर पहुंचे थे जहां उन्होंने कहा कि राहुल के भारत जोड़ो यात्रा में जिस तरह से हरकतें हो रही है. उससे पूरे भारत का दिल टूट रहा है. पहले कन्हैया कुमार के जुड़ने के बाद भारत का दिल टूटा, फिर चर्च के जो अधिकारी जुड़े तो भारत के विरोध में बातें कर रहे थे वो सुनकर भी भारत का दिल टूटा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद अपनी इस यात्रा से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने एक कार्यकर्ता का मोबाइल पटक कर तोड़ दिया जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपनी यात्रा से वो कितना खुश हैं. 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा समापन के बाद अगर उन्हें एहसास होता है कोई सुरक्षा नहीं मिला तो समझ में नहीं आ रहा है. दिल्ली में उनको पूरी सुरक्षा मिली है. पहली बार सुनने में आ रहा है कि पूरी पूरी यात्रा खत्म होने के बाद उन्हें सुरक्षा नहीं मिली है. मुझे लग रहा है कि वह अपनी यात्रा से निराश और गुस्से में हैं . कई उदाहरण भी मैंने देखा बीच में जो उनकी दो-तीन मुलाकात हुई है उससे पूरे भारत का दिल टूटा है. 

 यह भी पढ़ें : शादी शुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ससुराल वालों ने करा दी दोनों की शादी

मनोज तिवारी ने बताया कि एक चर्च के अधिकारी थे जो भारत के विरोध में बात कर रहे थे जिससे भारत का दिल टूटा, फिर कन्हैया कुमार यात्रा में शामिल हुए उससे भी भारत का दिल टूट है. राजस्थान आते आते उन्होंने किसी कार्यकर्ता का मोबाइल तोड़ दिया इससे लगता है कि राहुल गांधी अपनी यात्रा से निराश हैं . उनके इस यात्रा से 2024 तो दूर की बात है 2023 में भी प्रभाव नहीं पड़ेगा . राहुल गांधी जी हमेशा से कोविड के नियमों को तोड़ने के लिए जाने गए हैं. जब 2020 में कोविड आया तो पीएम नरेंद्र मोदी के जागरूकता अभियान का वे लोग मजाक बनाते थे. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण