logo-image

Bihar News: मध्य प्रदेश की पुलिस ने छपरा में की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में जाली नोट बरामद

छपरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. ये कार्रवाई मध्य प्रदेश के पुलिस की तरफ से की गई है. जहां एक व्यक्ति को भारी मात्रा में जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 28 Jul 2023, 02:54 PM

highlights

  • मध्य प्रदेश के पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई
  • भारी मात्रा में जाली नोट के साथ किया गया गिरफ्तार 
  • 45 हजार रुपये के नकली नोट बरामद

Chapara:

छपरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. ये कार्रवाई मध्य प्रदेश के पुलिस की तरफ से की गई है. जहां एक व्यक्ति को भारी मात्रा में जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिसकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी. जो की मध्य प्रदेश का ही रहने वाला बताया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे छपरा नगर थाना क्षेत्र से रंगेहाथों जाली नोट की मशीन के साथ गिरफ्तार किया है. जिसे मध्य प्रदेश की पुलिस गिरफ्तारी के बाद अपने साथ ले गई है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : बेगूसराय में बच्ची की रेप के बाद हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार, जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ा था शव

45 हजार रुपये के नकली नोट बरामद 

दरअसल, मध्य प्रदेश की पुलिस ने छपरा में छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान पुलिस को नोट छापने वाली मशीन, नकली नोट, इंक और वाटर मार्क मिला है. इसके साथ ही आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 500 रूपये के कुल 45 हजार रुपये के नकली नोट बरामद किये हैं. मध्यप्रदेश की रतलाम थाने की पुलिस ने ये कार्रवाई की है. आरोपी की पहचान रावल टोला निवासी अरविंद के रूप में की गई है. आपको बात दें कि ये छापेमारी मध्य प्रदेश के देवास जिले के रतलाम निवासी सचिन कुमार की निशानदेही पर किया गया है. जिसे पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.