logo-image
लोकसभा चुनाव

चिराग पासवान ने फिर की जेपी नड्डा से मुलाकात, बिहार में सियासी हलचल तेज

बिहार लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासत गर्म है. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.

Updated on: 09 Apr 2024, 07:11 PM

highlights

  • चिराग पासवान ने फिर की जेपी नड्डा से मुलाकात
  • बिहार में सियासी हलचल तेज
  • युवा नेता चिराग पासवान का उद्देश्य

Patna:

Chirag Paswan Met JP Nadda: बिहार लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासत गर्म है. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद दिल्ली से लेकर पटना तक सियासी हलचल तेज है. सवाल ये है कि आखिर चिराग अचानक जेपी नड्डा से क्यों मिले? बता दें कि चिराग पासवान की इस मुलाकात का उद्देश्य और मकसद क्या है, ये सवाल अब हर किसी के मन में है. यह मुलाकात कोई आम मुलाकात नहीं है, बल्कि नई राजनीतिक चाल का दरवाजा भी खोल सकती है.

आपको बता दें कि चिराग पासवान जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद मीडिया से बात की. चिराग पासवान ने कहा कि, ''मुलाकात वाकई अच्छी रही. जल्द ही पहले चरण की वोटिंग होने वाली है. देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतने का हमारा लक्ष्य है और इसमें बिहार की 40 सीटें काफी अहम साबित होंगी.''

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने दिया जवाब, कहा- फर्जी डिग्री वाले हैं, फ्रॉड लोग हैं

'...गठबंधन में कुछ दरार है'

वहीं आपको बता दें कि जब उनसे पूछा गया कि इंडी गठबंधन ने उनके खिलाफ अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, तो आगे उन्होंने कहा कि, ''यह उनका आंतरिक मामला है. पहला चरण होने वाला है, लेकिन उन्होंने अभी तक नामों की घोषणा नहीं की है. या तो कोई उम्मीदवार नहीं हैं या गठबंधन में कुछ दरार है.''

युवा नेता का उद्देश्य

ऐसे में चिराग पासवान के राजनीतिक दायरे को नई दिशा मिलने की उम्मीदें हैं. उनका यह कदम भाजपा नेतृत्व के साथ बातचीत की दिशा में देखा जा रहा है, जिससे न केवल उनकी राजनीतिक समझ बढ़ेगी बल्कि उन्हें राजनीतिक संभावनाओं का एक नया नजरिया भी मिलेगा.

राजनीतिक दायरे में नई दिशा

चिराग पासवान के इस कदम से उनकी राजनीतिक प्रतिभा और हृदय की महानता का पता चला है. यह मुलाकात न केवल उनकी राजनीतिक गतिविधियों को नया अवसर प्रदान करेगी बल्कि उन्हें भारतीय राजनीति में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल करने में भी मदद कर सकती है.