logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar News: शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, जान बचाकर भागे जवान

पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन पुलिस को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं एक पुलिस जवान की राइफल भी छीन ली गई.

Updated on: 13 Jun 2023, 09:12 AM

highlights

  • गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस
  • ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर बोल दिया हमला 
  • पुलिस जवान की छीन ली गई राइफल 
  • गांव में भारी मात्रा में शराब को रखा गया था छुपाकर

Vaishali:

बिहार में शराबबंदी कानून होने के बाद भी शराब माफियाओं का आतंक है. सरेआम शराब बेची और खरीदी जाती है और प्रशासन बस तमाशा देखते रह जाती है. ताजा मामला वैशाली जिले से हैं. जहां पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन पुलिस को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं एक पुलिस जवान की राइफल भी छीन ली गई. जिसके बाद पुलिस के जवान अपनी जान बचाकर भागने लग गए.    

जवान की राइफल माफियाओं ने छीन ली

घटना जिले के महुआ थाना क्षेत्र के शेरपुर मानिकपुर पंचायत के अख्तियारपुर गांव की है. जहां LTF की टीम शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची थी. जैसे ही पुलिस की टीम गांव में पहुंची शराब माफियाओं और ग्रमीणों ने उनपर हमला बोल दिया. इतने सारे लोगों को देखकर पुलिस अपनी जान बचाकर भागने लग गई, लेकिन इसी दौरान एक जवान की राइफल माफियाओं ने छीन ली. हालांकि पुलिस ने 15 मिनट के अंदर ही राइफल को बरामद कर लिया और मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें : JDU ने सम्राट चौधरी के डिग्री पर उठाया सवाल, कहा - बीजेपी के लोग अलग तरीके की रहे हैं पढ़ाई

 गांव में भारी मात्रा में शराब को रखा गया था छुपाकर 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस को ये सूचना मिली थी कि गांव में भारी मात्रा में शराब को छुपाकर रखा गया है. जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची और छापेमारी करके लौटने के दौरान ही शराब माफियाओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके बाद इसकी सूचना एसडीपीओ सुरभ सुमन को दी गई. सूचना मिलते ही वो मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए.