logo-image

पाला बदलने के बाद पहली बार मुस्कुराकर मिले लालू-नीतीश, वायरल हुआ VIDEO

नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आमने-सामने आए. दोनों की मुलाकात विधानसभा परिसर में हुई. साथ ही दोनों ने एक दूसरे के सामने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया.

Updated on: 15 Feb 2024, 03:40 PM

highlights

  • पाला बदलने के बाद लालू-नीतीश की पहली मुलाकात
  • चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ हाथ जोड़कर किया नमस्कार
  • राबड़ी देवी और तेजप्रताप भी थे साथ

Patna:

Bihar Politics News: बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीत लिया, जिसके बाद से ही राज्य में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. वहीं, सरकार गठन के बाद गुरुवार (15 फरवरी) को पहला मौका था जब सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आमने-सामने आए. दोनों की मुलाकात विधानसभा परिसर में हुई. साथ ही दोनों ने एक दूसरे के सामने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया. नीतीश कुमार ने लालू यादव के कंधे पर हाथ रखा और उनका हालचाल पूछा. 

बता दें कि लालू यादव आज विधानसभा आए थे. इसी दौरान नीतीश कुमार सीएम आवास जाने के लिए बाहर निकल रहे थे और उनका सामना लालू यादवसे हुआ, जिसके बाद नीतीश कुमार ने उनका हालचाल पूछा. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि, ''नॉमिनेशन करवाने के लिए आए हैं.'' इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राबड़ी देवी और तेजप्रताप भी थे साथ

आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि लालू यादव के पीछे पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद हैं, वहीं वीडियो में सुना जा सकता है कि राजद समर्थक लालू-राबड़ी जिंदाबाद, तेज-तेजस्वी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीढ़ियों से उतरकर लालू यादव के ठीक सामने आ जाते हैं और मुस्कुराते हुए लालू यादव से मिलते हैं. बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश अपने दोनों हाथों से लालू की दोनों बांहों को पकड़ते हैं और कुछ कहते हैं. हालांकि, समर्थकों की नारेबाजी के बीच यह समझ पाना मुश्किल है कि सीएम क्या कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी पेश करेंगे अपना पहला बजट, जानें आज विधानसभा में और क्या होगा खास?

चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ हाथ जोड़कर किया नमस्कार

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लालू यादव से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी की ओर मुड़ते हैं और दोनों नेता एक-दूसरे से कुछ कहते हैं. इसके बाद तेजस्वी यादव के सामने खड़े मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने दोनों हाथ जोड़कर लालू की तरफ देखते हैं और नमस्कार करते हुए अपनी गाड़ी के दरवाजे तक पहुंच जाते हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से उनकी कार के पास मुलाकात की. दोनों मुस्कुराते हैं और हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन करते हैं, जिसके बाद सीएम अपनी कार में बैठकर निकल जाते हैं.