logo-image

JDU MLA बीमा भारती का पति गिरफ्तार, अवधेश मंडल को बाढ़ जेल भेजा गया

बीमा भारती का फोन ऑफ चल रहा था. बीमा भारती ने रविवार को हुई नीतीश कुमार की बैठक में शामिल नहीं हुई थी. आशंका जताई जा रही थी कि बीमा भारती तेजस्वी यादव की पार्टी राजद में शामिल हो सकती थी. 

Updated on: 12 Feb 2024, 09:31 PM

नई दिल्ली:

बिहार में नीतीश सरकार ने फ्लोर टेस्ट पास कर लिया, लेकिन सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके बेटे को भी पकड़ा है. पुलिस ने जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, बीमा भारती पर दबाव बनाने के लिए सोमवार सुबह अवधेश मंडल को पुलिस ने हिरासत में लिया था और अब उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से दोनों को बाढ़ जेल भेजा गया है. गौरतलब है कि बीमा भारती उन 5 विधायकों में से एक थी, जिससे पार्टी पिछले दो-तीन दिनों से संपर्क नहीं कर पा रही थी. बीमा भारती का फोन ऑफ चल रहा था. बीमा भारती ने रविवार को हुई नीतीश कुमार की बैठक में शामिल नहीं हुई थी. आशंका जताई जा रही थी कि बीमा भारती तेजस्वी यादव की पार्टी राजद में शामिल हो सकती थी. 

विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये देने का ऑफर
जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने पुलिस में आरजेडी नेताओं पर मामला दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जेडीयू विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपये के ऑफर दिए गए थे. सुधांशु शेखर के मुताबिक, पांच करोड़ रुपये पहले देने और पांच करोड़ रुपये बाद में देने का ऑफर दिया गया था. आरोप है कि तेजस्वी यादव के करीबी इंजीनियर सुनील की तरफ से ये ऑफर दिए जा रहे थे. इसके अलावा शिकायत में यह भी कहा गया है कि जेडीयू विधायकों को पैसे के साथ-साथ मंत्री पद का भी ऑफर दिया जा रहा था.